बाड़मेर: जमीन विवाद के चलते बुजुर्ग किसान की लाठी-डंडों से पीटकर कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

Dinesh Bohra

25 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 25 2022 4:59 PM)

Barmer news: जमीन विवाद को लेकर कुछ युवकों द्वारा बुजुर्ग के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने 57 वर्षीय बुजुर्ग के साथ लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने बुजुर्ग मृत घोषित कर दिया. […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer news: जमीन विवाद को लेकर कुछ युवकों द्वारा बुजुर्ग के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने 57 वर्षीय बुजुर्ग के साथ लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने बुजुर्ग मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग भंवराराम अपनी रहवासी ढाणी में अकेला ही था. इस दौरान आरोपी चिमाराम समेत 3-4 लोग बाइक से आए और मारपीट कर बुजुर्ग को घायल कर दिया. परिजन बुजुर्ग भंवराराम को गढ़रारोड के अस्पताल लेकर गए, जहां उसने दम तोड़ दिया. यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के गिराब थाना क्षेत्र के खुडाणी गांव की है.

बुवाई पर खेत ना देने की थी रंजिश
मृतक के चचेरे भाई खमाणाराम का आरोप है कि भंवराराम चिमाराम को अपना खेत बुवाई के लिए देता रहा है. इस बार भंवराराम ने उसे खेत नहीं दिया. इसी बात से चिमाराम उससे रंजिश रख रहा था. शनिवार शाम भंवराराम अपनी ढाणी में अकेला था तो चिमाराम समेत 3 -4 लोगों ने लाठी डंडों से वार कर भंवराराम को मौत के घाट उतार दिया.

रिपोर्ट के अनुसार होगी कार्रवाई
गिराब थाना के एसआई नीम्बसिंह के मुताबिक खुडाणी गांव में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. कुछ लोगों ने मारपीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अभी परिजनों की ओर से पुलिस को रिपोर्ट नहीं मिली है. रिपोर्ट मिलने पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: बहन की हत्या के आरोप में भाई गिरफ्तार, प्रेमी को भी मारने की फिराक में था, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp