जैसलमेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बॉर्डर इलाके से बरामद की 40 करोड़ की हेरोइन, जानें

विमल भाटिया

• 06:14 PM • 06 May 2023

Crime News: राजस्थान के जैसलमेर में शनिवार देर शाम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है. पुलिस ने तस्कर से मिली जानकारी के आधार पर झिनझिनयाली थाना क्षेत्र में एक खेत में दबी हुई 11 किलो हेरोइन बरामद की है जिसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है. […]

जैसलमेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बॉर्डर इलाके से बरामद हुई 40 करोड़ की हेरोइन, जानें

जैसलमेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बॉर्डर इलाके से बरामद हुई 40 करोड़ की हेरोइन, जानें

follow google news

Crime News: राजस्थान के जैसलमेर में शनिवार देर शाम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है. पुलिस ने तस्कर से मिली जानकारी के आधार पर झिनझिनयाली थाना क्षेत्र में एक खेत में दबी हुई 11 किलो हेरोइन बरामद की है जिसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है. गौरतलब है कि सीआईडी सीबी और गंगापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें...

क्राइम ब्रांच के एडीजी दिनेश एमएन ने ट्वीट कर बताया है कि डीआईजी क्राइम ब्रांच राहुल प्रकाश और एसपी गंगानगर पेरिस देशमुख की निगरानी में जैसलमेर में बाड़मेर के कुख्यात तस्कर भुट्टो सिंह द्वारा पाकिस्तान से लाई गई 11 किलो हेरोइन पकड़ी गई है.

कार्रवाई की पुष्टि करते हुए क्राइम ब्रांच के DIG राहुल प्रकाश व गंगानगर एसपी पेरिस देशमुख ने बताया कि गत 10 अप्रैल को जैसलमेर में 9 किलो हेरोइन बरामद कर 4 तस्करों को गिरफतार किया गया था. इस हेरोइन का मास्टरमाइंड बाड़मेर निवासी भुट्टो सिंह था जिसने गत वर्ष जुलाई माह में बाड़मेर सीमा से हेरोइन का बड़ा कन्साईनमेंट मंगवाया था. इसमें से 9 किलो हीरोईन जैसलमेर में पकड़ी गई व आधा किलो गंगानगर में पकड़ी गई. इसका बाकी का हिस्सा तस्कर भुट्टो सिंह ने किसी स्थान पर खेत पर दबा रखा था.

खेत में गड्ढा खोदकर निकाले गए हेरोइन के पैकेट
करीब 4 दिन पहले भुट्टो सिंह को गंगानगर पुलिस व सीआईडी सीबी ने संयुक्त रूप से गंगानगर से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान उसने शनिवार को पुलिस को बताया कि हेरोइन के 11 पैकेट जैसलमेर के झिनझिनयाली थाना क्षेत्र में मिठड़ाऊ गांव के पास एक खेत में दबा रखे हैं. इस पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर खेत में गड्ढा खोदकर 11 पैकेट हेरोइन बरामद की. इस संबंध में बरामद हेरोइन का केस झिनझिनयाली थाने में दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: बच्चों को ऑनलाइन गेम का चस्का लगाकर करोड़ों की करते थे ठगी, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp