नागौर: 8वीं पास प्रेमी ने पहले यू-ट्यूब में देखा ये सब, फिर शादीशुदा प्रेमिका के किए कई टुकड़े!

Kesh Ram

06 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 6 2023 4:31 AM)

Nagaur News: नागौर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि ससुराल के लिए निकली विवाहिता के गायब होने के बाद पुलिस ने जांच के दौरान चौंकाने वाले खुलासे का दावा किया है. पुलिस की मानें तो विवाहिता के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है. प्रेमी 8वीं […]

Rajasthantak
follow google news

Nagaur News: नागौर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि ससुराल के लिए निकली विवाहिता के गायब होने के बाद पुलिस ने जांच के दौरान चौंकाने वाले खुलासे का दावा किया है. पुलिस की मानें तो विवाहिता के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है. प्रेमी 8वीं पास है पर हत्या उसने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के तर्ज के पर की है. हत्या के बाद उसने यूट्यूब पर सर्च कर ये पता कि यदि वो पकड़ा जाता है तो सजा कितनी होगी?

यह भी पढ़ें...

नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 22 जनवरी को ससुराल मुंडासर के लिए निकली विवाहिता गुड्डी गायब हो गई. परिजनों ने खूब तलाशा पर वो नहीं मिली. जिसके बाद 24 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस की जांच के दौरान सामने आया कि वह अपने पीहर बालासर से ससुराल मुंडासर नहीं जाकर डेरवा गांव के अनोपाराम के साथ देखी गई थी.

आरोपी ने हत्या की बात कबूली पर नहीं मिले बॉडी पार्ट्स
पुलिस ने अनोपाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने बताया कि नागौर के बालवा रोड स्थित रीको के सुनसान इलाके में गुड्‌डी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जगह सुनसान होने से किसी को भनक नहीं लगी और सात दिन बाद उसने शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया. आरोपी ने पूछताछ में यह कबूला कि गांव के कुएं में उसने बॉडी पार्ट्स डाले हैं. एसपी ने बताया कि पुलिस को हत्या वाले घटनास्थल से मृतका गुड्डी के कपड़े,जबड़ा सहित हड्डियां मिल चुकी हैं. बाकि के अवशेष तलाशने के लिये कुएं में रेस्क्यू चल रहा है, लेकिन 3 दिन तक तलाशी के बाद भी कुछ नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: नकली ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने व्यापारी के आखों में डाली मिर्च, लूट ले गए अंगूठी, देखें Video

आरोपी ने पुलिस को बताई ये कहानी?
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि वो 22 जनवरी को प्रेमिका गुड्डी को अपने साथ बाइक पर ले गया था. आरोपी मृतका को लेकर सीधा बालवा रोड स्थित रीको के सुनसान जंगल में पहुंचा. यहां उसने विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने का प्लान करने लगा. बालवा रोड पर जंगल होने के कारण किसी को इसकी भनक नहीं लगी. इसके बाद जब शव कंकाल बन गया तो मौका देखकर आरोपी अनोपाराम फिर से घटनास्थल पर पहुंचा और अवशेषों को ठिकाने लगा दिया.

उठ रहे सवाल-आरोपी गुमराह तो नहीं कर रहा?
डेरवा के कुएं में पिछले 3 दिनों से एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम तलाशी कर रही है, इसके बावजूद वहां अभी तक बॉडी पार्ट्स नहीं मिले हैं. 350 फीट गहरे कुएं में तीन दिन से अनेकों बार टीम कुएं में उतर चुकी है. ऐसे में यह भी आशंका बढ़ गई है कि कहीं आरोपी अनोपाराम पुलिस को गुमराह तो नहीं कर रहा. इसके लिए पुलिस उससे लगातार पूछताछ भी कर रही है ताकि सारा सच सामने आ सके.

आरोपी बोला- शादी का दबाव बना रही थी प्रेमिका
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रेमिका उसपर शादी का दबाव बना रही थी. वो परेशान हो गया था इसलिए हत्या कर दी. हालांकि पुलिस के लिए परेशानी यह है कि अभी मृतका के सारे बॉडी पार्ट्स बरामद नहीं किया ज सके हैं. अभी कुछ ही अवशेष पुलिस बरामद कर पाई है.

आरोपी ने यूट्यूब पर किया से सर्च
प्रेमी अनोपाराम ने हत्या करने के बाद यूट्यूब पर जाकर यह देखा कि हत्या के मामले में कितनी सजा होती है. आरोपी 8वीं तक पढ़ा है. अभी तक की जांच में पुलिस को चकरा देने वाले आरोपी ने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की तर्ज पर हत्या की है. आरोपी अनोपाराम नागौर के डेरवा गांव का है.

यह भी पढ़ें:  बेटी ने पिता के दफनाए शव को 21 दिन बाद बाहर निकलवाया, भाई पर लगाया ये संगीन आरोप

    follow google newsfollow whatsapp