जोधपुर: व्यवसायी के घर चोरी करने वाले नेपाली नौकर पकड़े गए, पुलिस ने किया ये खुलासा!

बृजेश उपाध्याय

10 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 14 2022 4:45 AM)

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में हैंडीक्रॉफ्ट व्यवसायी अशोक चोपड़ा के घर 6 नवंबर की रात हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि घरेलू नौकर धन बहादुर, लक्ष्मी, मंजिल और मंजू ने अपने […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में हैंडीक्रॉफ्ट व्यवसायी अशोक चोपड़ा के घर 6 नवंबर की रात हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि घरेलू नौकर धन बहादुर, लक्ष्मी, मंजिल और मंजू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 5 नवंबर की रात को भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर सभी को बेहोश कर दिया.

आरोपियों ने कमरे के दरवाजे तोड़कर कमरों के अंदर बना लॉकर रूम का ताला तोड़कर सोने-चांदी की ज्वैलरी, सोने- चांदी के बर्तन और नकदी, मोबाइल-लैपटॉप के अलावा एक सफेद रंग की तिजोरी, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर मालिक की हेक्सा कार में सबकुछ रखकर फरार हो गए थे.

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 7 टीमें बनाई
जिसपर जोधपुर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में 7 टीमें गठित की गई थीं. वहीं चोरी की गई गाड़ी कुचामन सिटी में मिली. जिसपर टीम को कुचामन रवाना किया गया. इसके बाद दो टीमों को नेपाल बॉर्डर के लिए रवाना किया गया.

कुचामन में मिली व्यापारी की चोरी की गई कार
वहीं इस पूरे घटनाक्रम में कुचामन में आरोपियों द्वारा छोड़ी गई कार और कपड़े के बैग में तिजोरी बरामद किया गया. कुचामन में सूचना मिली कि अपराधी गैस गोदाम में काम करने वाले अमर सिंह के मकान पर भी गए थे. जहां तलाशी ली गई तो वहां पर सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद हुए.

तीन आरोपी दिल्ली से पकड़े गए
अमर सिंह से पूछताछ में कुल 7 लोगों का उसके घर आना बताया गया. जिसपर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राजस्थान दिल्ली व नेपाल बॉर्डर पर नाकाबंदी करवाई. वहीं नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी व जिला पुलिस उत्तर प्रदेश का भी सहयोग लिया गया. जिन्होंने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज के जरिए इस गैंग की तलाश शुरू की. जांच में तीन के दिल्ली में छिपे होने की सूचना मिली.तीनों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है बाकी आरोपियों की तलाश में है.

कंटेंट: अशोक शर्मा

    follow google newsfollow whatsapp