Video: भारी सुरक्षा के बीच लॉरेंस बिश्नोई को जयपुर लेकर पहुंची पुलिस, G-क्लब फायरिंग मामले में होगी पूछताछ

विशाल शर्मा

• 05:35 PM • 15 Feb 2023

Rajasthan News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अब राजस्थान पुलिस के रडार पर आ चुका है. राजस्थान पुलिस उसे जयपुर लेकर पहुंच चुकी है. लॉरेंस बिश्नोई को जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में कैद रखा गया है. जी-क्लब पर फायरिंग मामले में जयपुर कमिश्नरेट पुलिस बुधवार रात गैंगस्टर को चंडीगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट कर जयपुर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अब राजस्थान पुलिस के रडार पर आ चुका है. राजस्थान पुलिस उसे जयपुर लेकर पहुंच चुकी है. लॉरेंस बिश्नोई को जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में कैद रखा गया है. जी-क्लब पर फायरिंग मामले में जयपुर कमिश्नरेट पुलिस बुधवार रात गैंगस्टर को चंडीगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट कर जयपुर लेकर आई है.

यह भी पढ़ें...

जयपुर पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में बख्तरबंद गाड़ियों में लॉरेंस बिश्नोई को जयपुर लेकर पहुंची. सुरक्षा के लिए 100 से अधिक जवान जवाहर सर्किल थाना परिसर और आस-पास तैनात किए गए हैं. अब गुरुवार को वीसी के जरिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. उसके बाद जवाहर थाने में उससे पूछताछ की जाएगी. G-क्लब के मालिक द्वारा रंगदारी नहीं देने पर 17 राउंड फायरिंग कराने और बिजनेसमैन से रंगदारी मांगने के मामलों में भी पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

बता दें कि जवाहर सर्किल स्थित G-क्लब पर फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई को अरेस्ट करने बुधवार सुबह जयपुर कमिश्नरेट पुलिस पंजाब पहुंची थी. वहां से प्रोडक्शन वारंट लेकर पंजाब जेल से लॉरेंस को अरेस्ट किया गया और चंडीगढ़ से बख्तरबंद गाड़ी में लॉरेंस को 7 कमाड़ो सहित बैठाया गया. बख्तरबंद गाड़ी के आगे-पीछे सुरक्षा की नजर से पुलिस जवानों की चार गाड़ियां भी पंजाब से जयपुर तक आई थी.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना के लिए अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया शुरु, यहां जानिए आवेदन से जुड़ी पूरी डिटेल

    follow google newsfollow whatsapp