बाड़मेर: रेप के आरोपी तांत्रिक को नहीं पकड़ पाई पुलिस तो लगाई ये तरकीब

ललित यादव

22 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 22 2022 12:49 PM)

Rajasthan News: बाड़मेर में नाबालिग बालिका से रेप के मामले में आरोपी तांत्रिक लाल बाबा पिछले 10 माह से फरार चल रहा है. पुलिस ने तांत्रिक बाबा के उदयपुर स्थित ठिकानों और मठों पर कई बार दबिशें दी. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई. अब पुलिस मुख्यालय ने लाल बाबा पर 25 हजार रुपए […]

फोटो: दिनेश बोहरा

फोटो: दिनेश बोहरा

follow google news

Rajasthan News: बाड़मेर में नाबालिग बालिका से रेप के मामले में आरोपी तांत्रिक लाल बाबा पिछले 10 माह से फरार चल रहा है. पुलिस ने तांत्रिक बाबा के उदयपुर स्थित ठिकानों और मठों पर कई बार दबिशें दी. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई. अब पुलिस मुख्यालय ने लाल बाबा पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है और लगातार पुलिस लाल बाबा की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, 10 महीने पहले नाबालिग रेप पीड़िता ने बाड़मेर के महिला थाने में मामला दर्ज करवाया था कि लाल बाबा नामक तांत्रिक उसकी चाचा-चाची के घर आता था. जहां चाची नशे की दवाई खिलाकर उसे बेहोश करती थी और लाल बाबा उसके साथ रेप करता था. किसी को बताने पर जान ने मारने की धमकी देता था.

रिपोर्ट में पीड़िता का आरोप है कि प्रेगनेंट नहीं हो इसके लिए उसे अबॉर्शन की गोलियां दी जाती रही. शादी के बाद जब पीड़िता प्रेगनेंट नहीं हुई तो डॉक्टरों की जांच में खुलासा हुआ कि पहले अबॉर्शन हो चुका है. जिसके बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ महिला थाने पहुंचकर रेप के आरोपी लाल बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. लेकिन 10 महीने बीत जाने के बाद भी आरोपी लाल बाबा पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

पूरे मामले को लेकर बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 10 महीने पहले दर्ज मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान और मेडिकल करवाया लिया है. आरोपी लाल बाबा के खिलाफ जुर्म प्रमाणित हो चुका है. अन्य के बारे में जांच जारी है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में उदयपुर, सिरोही में कई ठिकानों और जंगलों में भी दबिशें दी. लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता नहीं मिली है. अब पुलिस मुख्यालय की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

गौरलतब है कि समाज के लोग भी पीड़िता के साथ जिला मुख्यालय पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके है. लेकिन पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद दुष्कर्मी लाल बाबा का सुराग नहीं मिल पाया है.

कंटेंट: दिनेश बोहरा

    follow google newsfollow whatsapp