पुलिस ने मकान पर छापा मारकर 1.10 लाख के नकली नोट किए बरामद, महिला समेत 2 गिरफ्तार

Firoz Khan

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Feb 1 2023 3:23 PM)

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ में एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने नकली नोट बरामद किए हैं. साथ ही नकली नोट बनाने वाली महिला समेत दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. झालावाड़ के मिश्रोली कस्बे के नयी आबादी स्थित शाहिना बी के मकान में पुलिस ने छापा मारा था जहां 1 लाख […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ में एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने नकली नोट बरामद किए हैं. साथ ही नकली नोट बनाने वाली महिला समेत दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. झालावाड़ के मिश्रोली कस्बे के नयी आबादी स्थित शाहिना बी के मकान में पुलिस ने छापा मारा था जहां 1 लाख 10 हजार 500 रुपये के नकली नोट बरामद हुए. सभी नकली नोट 500 रुपये के हैं और कुल 221 नोट बरामद हुए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

झालावाड़ जिले की एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड हेतु पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार अभियान चलाया हुआ है अभियान के तहत मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसके लिए मादक पदार्थों और तस्करों पर लगाम लगाने व अवैध कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई करने के लिए जिले के सभी थानाधिकारियों को टास्क दिये गये है.

एसपी ऋचा के मुताबिक, अभियान के तहत 30 जनवरी को मिश्रोली कस्बे के नयी आबादी स्थित एक रिहायशी मकान पर छापा मारकर 500-500 रुपयों के कुल 221 नकली नोट बरामद किए गए जिनकी कुल राशि 1 लाख 10 हजार 500 रुपये है. नकली नोटों को बरामद करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना मिश्रोली में मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मिश्रोली कस्बा निवासी शाहिना (42) और असलम (28) के रूप में हुई है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: पानी की किल्लत से परेशान महिला ने अधिकारी को दी धमकी, कहा- इतना उछालूंगी कि याद रखेंगे

    follow google newsfollow whatsapp