सवाई माधोपुर: तलवार-डंडे से शराब दुकान के सेल्समैन पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई घटना

सुनील जोशी

• 02:34 PM • 10 Jan 2023

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में एक शराब की दुकान के सेल्समैन पर जानलेवा हमले का सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग हाथों में डंडा और तलवार लेकर आते हैं और सेल्समैन पर हमला करते हैं. हमले में सेल्समैन बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे तुरंत अस्पताल […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में एक शराब की दुकान के सेल्समैन पर जानलेवा हमले का सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग हाथों में डंडा और तलवार लेकर आते हैं और सेल्समैन पर हमला करते हैं. हमले में सेल्समैन बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. सेल्समैन की हालत गंभीर देख वहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे स्थित पुरानी मंडी के पास एक शराब की दुकान पर लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने तलवार और दूसरे हथियारों से लैस होकर अचानक हमला कर दिया. जिसमें शराब की दुकान के सेल्समैन अरविंद सिंह जादौन बुरी तरह घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि आधा दर्जन बदमाशों ने शराब की दुकान पर पहुंचकर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में सेल्समैन अरविंद सिंह जादौन को गंभीर चोटें भी आई हैं. डॉक्टरों ने घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे तुरंत जयपुर के लिए रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि शराब की दुकान में न केवल सेल्समैन पर हमला किया गया बल्कि दुकान में भी लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया. कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ में पुलिस जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति की सुरक्षा चूक मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट, जेईएन ने राष्ट्रपति के छुए थे पैर

    follow google newsfollow whatsapp