Video: हरियाणा में कार्रवाई करने गई राजस्थान पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, डीजीपी ने दिया ये बयान, देखें

शरत कुमार

22 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 22 2023 7:10 AM)

Rajasthan News: भरतपुर के जुनैद और नासिर को अगवा कर हरियाणा में बोलेरो सहित जलाकर मारने के मामले में अब राजस्थान और हरियाणा पुलिस में टकराव साफ नजर आ रहा है. राजस्थान पुलिस पर आरोप लगने और मुकदमा दर्ज होने के मामले में अब राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्रा ने सभी आरोपों को नकार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: भरतपुर के जुनैद और नासिर को अगवा कर हरियाणा में बोलेरो सहित जलाकर मारने के मामले में अब राजस्थान और हरियाणा पुलिस में टकराव साफ नजर आ रहा है. राजस्थान पुलिस पर आरोप लगने और मुकदमा दर्ज होने के मामले में अब राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्रा ने सभी आरोपों को नकार दिया.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि कही भी नियम से परे जाकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. नूह में श्रीकांत के घर राजस्थान पुलिस गई थी और वहां विधि सम्मत कार्रवाई ही हुई है. किसी भी तरह का मानवाधिकार का उल्लंघन नहीं हुआ है. जुनैद और नासिर के मामले में संदिग्ध लोगों की जांच की जा रही हैं.

मिश्रा ने कहा कि नूह में श्रीकांत के परिवार ने आरोप लगाया है, लेकिन उनके घर पर राजस्थान पुलिस स्थानीय पुलिस के साथ गई थी. वहां किसी ने भी जबरदस्ती नहीं की. अब तक आठ आरोपियों की पहचान हुई है और जांच अभी भी जारी है.

गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस ने मामले में एक आरोपी श्रीकांत पंडित के घर पर छापा मारा था. जिसमे श्रीकांत के परिजनों ने आरोप लगाए कि पुलिस की मारपीट की वजह से आरोपी की पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. श्रीकांत की मां का यह भी आरोप था कि राजस्थान पुलिस ने उसके घर पर गैरकानूनी तरीके से रेड की. उस समय हाथापाई के दौरान उसकी गर्भवती पुत्र वधू को चोट लगी. जिसके चलते उसके पेट में पल रहे 9 माह के बच्चे की मौत हो गई. इस मामले में मेवात पुलिस ने 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ हर्ट और मिस कैरेज की धाराएं लगाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यहां देखें बयान का पूरा वीडियोः

यह भी पढ़ेंः जुनैद-नासिर हत्याकांड: हरियाणा में आरोपी को पकड़ने पहुंची तो राजस्थान पुलिस पर ही दर्ज हो गई FIR

    follow google newsfollow whatsapp