सीकर: चर्चित सरपंच हत्याकांड मामले के आरोपी कोर्ट में पेश, कड़ी सुरक्षा में पंजाब जेल से सीकर लाया

Sushil Kumar

• 05:28 AM • 31 Jan 2023

Sikar news: सीकर के चर्चित सरदार राव सरपंच हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 बदमाशों को एडीजे क्रमांक 3 में पेश किया. जहां न्यायाधीश ने दोनों पर हत्या सहित कई संगीन धाराओं का चार्ज लगाया. इससे पहले दोनों बदमाशों को कड़ी सुरक्षा में पंजाब के होशियारपुर जेल से सीकर लाया गया. कोर्ट में पेश हुए […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar news: सीकर के चर्चित सरदार राव सरपंच हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 बदमाशों को एडीजे क्रमांक 3 में पेश किया. जहां न्यायाधीश ने दोनों पर हत्या सहित कई संगीन धाराओं का चार्ज लगाया. इससे पहले दोनों बदमाशों को कड़ी सुरक्षा में पंजाब के होशियारपुर जेल से सीकर लाया गया. कोर्ट में पेश हुए बदमाश हरेंद्र और अरुण को न्यायालय में पेश किया गया. इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें वापस जेल भेज दिया गया. जिले में सरदार राव सरपंच की हत्या का मामला चर्चित हत्याकांड रहा था. जहां इन बदमाशों पर सरेआम गोली मारकर सरपंच की हत्या करने का आरोप है.

यह भी पढ़ें...

बता दें 23 अगस्त 2017 को पूर्व सरपंच सरदारा राव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि जुराठडा पंचायत के उपचुनाव में रंजिश को लेकर सरदार राव की हत्या की गई थी. सरपंच सीट पर आनंदपाल गैंग के कुख्यात सुभाष बराल के चाचा सरकारी शिक्षक हरदेवराम के बेटे की सरकारी नौकरी लगने के कारण सीट खाली हो गई थी.

हरदेवाराम बराल गांव का रहने वाला है और जुराठड में बराल गांव आता है. पूर्व सरपंच सरदारा राव और हरदेवाराम दोनों ने ही उपचुनाव में दावेदारी जताई थी. सरदारा राव का पंचायत उपचुनाव में दबाव बढ़ते देखकर हरदेवाराम ने अपने भतीजे सुभाष बराल को बताया. इस दौरान सुभाष बराल और लॉरेंस बिश्नोई दोनों अजमेर जेल में बंद थे. बताया जाता है कि सुभाष बराल के कहने पर ही लॉरस बिश्नोई ने जेल से ही संपत नेहरा और हरविंदर को फोन कर हत्या की सुपारी दी थी. इसके बाद 23 अगस्त 2017 को पूर्व सरपंच सरदारा राव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें: पैर में गोली लगने से पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी डकैत केशव गुर्जर, 6 घंटे तक चली मुठभेड़

    follow google newsfollow whatsapp