सीकर: टक्कर के बाद अनियंत्रित रोडवेज बस दुकान में घुसी, 12 से ज्यादा घायल

Sushil Kumar

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 3:21 PM)

Sikar News: सीकर जिले में शनिवार को एक रोडवेज बस सवारी गाड़ी से टकरा गई. टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी. इस हादसे में करीब 12 लोग घायल हुए हैं. हादसे में बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही दुकान भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar News: सीकर जिले में शनिवार को एक रोडवेज बस सवारी गाड़ी से टकरा गई. टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी. इस हादसे में करीब 12 लोग घायल हुए हैं. हादसे में बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही दुकान भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

यह भी पढ़ें...

सीकर जिले के पलसाना कस्बे में जयपुर रोड पर रोडवेज बस और सवारी गाड़ी में टक्कर हो गई. टकराने के बाद रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे दुकान में जा घुसी. हादसे में दुकानदार और चालक सहित 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार श्रीमाधोपुर डिपो की बस पलसाना की ओर आ रही थी. इसी दौरान सामने से आ रही सवारी गाड़ी से टकरा गई. टक्कर के बाद दुकान में घुसने से बस चालक नंद सिंह और दुकानदार दिनेश के अलावा राकेश कंचन, भीमाराम राम, गिरिराज, उषा देवी, ममता देवी, रामचंद्र, रामनिवास मोहन कुमावत, प्रदीप बनवारी, समेत 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में से चालक नंद सिंह और कंचन कुमार को सीकर रेफर किया गया है.

लोगों ने अपने निजी वाहनों से घायलों को पलसाना के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और बाकी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे की सूचना के बाद रानोली पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों रोडवेज बस को मौके से हटवाया.

यह भी पढ़ें: बजरी माफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, पथराव कर फोड़ दिया थाना प्रभारी का सिर, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp