बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कार का डीजल टैंक करवाया फुल, फिर हैरतअंगेज तरीके से हो गए फरार, देखें Video

विशाल शर्मा

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 1:16 PM)

Rajasthan News: बढ़ती महंगाई और तेल की कीमतों के बीच राजस्थान में अनोखी घटना सामने आई है. एक पेट्रोल पंप पर कार सवार दो युवक आते हैं और डीजल टैंक फुल करवा कर हैरतअंगेज तरीके से फरार हो जाते हैं. भागते समय बदमाश पेट्रोल टैंक में लगे नोजल पाइप को भी मशीन से उखाड़ कर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बढ़ती महंगाई और तेल की कीमतों के बीच राजस्थान में अनोखी घटना सामने आई है. एक पेट्रोल पंप पर कार सवार दो युवक आते हैं और डीजल टैंक फुल करवा कर हैरतअंगेज तरीके से फरार हो जाते हैं. भागते समय बदमाश पेट्रोल टैंक में लगे नोजल पाइप को भी मशीन से उखाड़ कर साथ ले गए. शातिरों की यह करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें...

डीजल लूट की यह अनोखी घटना जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके के राजवास सीकर रोड स्थित मधुरादास सुखलाल राठी एचपी पेट्रोल पम्प की है. बीते 10 मार्च की देर रात पेट्रोल पंप पर तीन कर्मचारी काम कर रहे थे. तभी देर रात करीब 1 बजे एक सफेद रंग की बिना नंबरों की कार पेट्रोल पंप पर आती है जिसमें दो युवक सवार थे. इसमें से एक चालक युवक ने पम्प कर्मचारी को टैंक फुल करने को कहा तो कर्मचारी डीजल डालने लगा. इसी दौरान कार सवार दूसरा युवक पम्प पर लगे ऑनलाइन पेमेंट QR कोड को स्कैन कर मोबाइल बैट्री कम होने की कहकर कार में बैठ गया. तभी टैंक फुल होने से पहले ही ऑटो कट होने से डीजल आना बंद हो गया.

इसके बाद पंप कर्मचारी ने युवकों को और डीजल डालने का पूछा तो चालक ने मना कर दिया. तभी कर्मचारी ने युवकों से डीजल के 3400 रुपए मांगे तो युवकों ने कार को दौड़ा दिया. तेज रफ्तार कार के दौड़ने से नोजल सहित पाइप मशीन से उखड़ गया और कार के साथ कुछ दूरी तक जाने के बाद उछलकर दूर जा गिरा. हालांकि कार सवार लड़कों को पकड़ने के लिए पंप कर्मचारी भी पीछे भागे, लेकिन वह तेजी से वहां से रफू चक्कर हो लिए. वहीं कार सवार युवकों की डीजल लूट की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पेट्रोल पम्प मैनेजर रतन बराला ने थाने में रिपोर्ट दी है जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार और युवकों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: बाल विवाह के 1 महीने बाद ही विधवा हो गई, बालिग हुई तो 45 साल के दूल्हे से कराने लगे ब्याह

    follow google newsfollow whatsapp