टोंक: कोहरे के कारण बस-ट्रक में भीषण टक्कर, चालकों सहित 6 यात्री घायल

मनोज तिवारी

• 06:22 AM • 09 Jan 2023

Tonk news: टोंक में बस-ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. यह हादसा घने कोहरे के चलते कम विजिबीलिटी के कारण हुआ. दरअसल, टोंक से कोटा की ओर जा रही रोडवेज बस व तूड़ी चारा से भरा ट्रक आपस में भिड़ गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बस आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई. हादसे […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk news: टोंक में बस-ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. यह हादसा घने कोहरे के चलते कम विजिबीलिटी के कारण हुआ. दरअसल, टोंक से कोटा की ओर जा रही रोडवेज बस व तूड़ी चारा से भरा ट्रक आपस में भिड़ गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बस आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई. हादसे में चालक स्टेयरिंग व सीट के बीच बुरी तरह से फंस गया. मौके पर मौजूद लोगों व सवारियों ने चालक को बाहर निकाला. घटना टोंक-सवाई माधोपुर एनएच 116पर उनियारा कस्बे से ठीक पहले खेलनिया गांव की है.

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी मिलते ही उनियारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल हुए दोनों वाहनों के चालकों के अलावा 6 यात्रियों को इलाज के लिए उनियारा ले जाया गया. जहां से गंभीर रूप से जख्मी हुए रोडवेज बस चालक नईम ख़ान व दो महिला यात्रियों को टोंक रैफर किया गया.

कोहरे के कारण हुआ हादसा
लोगों ने बताया कि बस चालक नईम खान के अनुसार टोंक आगार की बस टोंक से कोटा जा रही थी. इसी दौरान जब बस खेलनिया मोड़ के पास पहुंची तो घने कोहरे के बीच तूड़ी से भरे ट्रक से टकरा गई. जिससे बस चालक नईम खान के सिर में गंभीर चोट के अलावा हाथ में भी फ्रैक्चर हुआ है. दोनों वाहनों की टक्कर के बाद तूड़ी से भरा ट्रक सड़क से नीचे उतर कुछ दूरी पर जाकर पलट गया. ट्रक का चालक भी इस दुर्घटना में घायल हुआ है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें: सवाई माधोपुर: पेट्रोल के रुपए मांगना सेल्समैन को पड़ा भारी, शराबियों ने जानलेवा हमला कर नगदी छीनी

    follow google newsfollow whatsapp