भरतपुर: प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने रची ये खौफनाक साजिश, बेटे ने भी दिया साथ

Suresh Foujdar

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 11:02 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के बीच चल रहे अवैध संबंधों में अड़चन बना हुआ था. इसके बाद पत्नी ने योजना बनाते हुए अपने प्रेमी को सुपारी देकर पति की हत्या करवा दी. हत्या के बाद गुपचुप […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के बीच चल रहे अवैध संबंधों में अड़चन बना हुआ था. इसके बाद पत्नी ने योजना बनाते हुए अपने प्रेमी को सुपारी देकर पति की हत्या करवा दी. हत्या के बाद गुपचुप तरीके से शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी महिला, उसके प्रेमी एवं पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, यह पूरा मामला उद्योग नगर थाना इलाके के गांव अजान का है जहां विगत 15 फरवरी को उस गांव के रहने वाले नाथूराम का शव खेतों में पड़ा हुआ मिला था. पत्नी परिजनों के साथ मिलकर गुपचुप तरीके से शव का अंतिम संस्कार करने ही वाली थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पोस्टमार्टम करवाया. जब पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू की तो पता लगा कि मृतक नाथूराम की दूसरी पत्नी रनिया के उसी गांव के रहने वाले सुखबीर के साथ अवैध संबंध थे. लेकिन महिला का पति उनके अवैध संबंधों के बीच में अड़चन बना हुआ था.

यह भी पढ़ें गहलोत ने मंत्री शेखावत पर लगाए घोटाले के आरोप, बोले- गिरफ्तारी से बचने के लिए Z+ सिक्योरिटी

वहीं मृतक नाथूराम की पहली पत्नी का पुत्र दीपक भी रुपए के लिए अपनी जमीन बेचना चाहता था लेकिन उसका पिता नाथूराम ऐसा करने से मना करता था. इस बात से दीपक भी नाराज था. पुलिस के मुताबिक, रनिया ने अपने पति नाथूराम को रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र रचा. उसने अपने प्रेमी सुखबीर को ₹2 लाख की सुपारी देकर पति नाथूराम की हत्या करवा दी. सुखबीर बहला-फुसलाकर नाथूराम को खेतों की तरफ ले गया और उसकी गला घोट कर हत्या कर दी एवं शव को नहर के किनारे फेंक दिया. हत्या करने के बाद सुखबीर ने इसकी सूचना दीपक को दी और फिर दीपक ने इसकी जानकारी रनिया को दी.

सबूत मिटाने के लिए इन आरोपियों ने तुरंत प्रभाव से शव का दाह संस्कार करने की कोशिश की मगर पुलिस मौके पर पहुंच गई. जांच के बाद हत्या के पूरे षड्यंत्र का पुलिस ने खुलासा कर दिया. जानकारी के मुताबिक, मृतक नाथूराम की दूसरी पत्नी रनिया की बहन भी उसी गांव में रहती है जहां रनिया के अपनी बहन के देवर सुखबीर के साथ अवैध संबंध थे.

उद्योग नगर थाना प्रभारी महेंद्र राठी ने बताया कि अजान गांव के रहने वाले एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था जिसके गले में चोट के निशान थे. जांच में सामने आया कि मृतक की दूसरी पत्नी रनिया और पहली पत्नी के बच्चे ने मिलकर उसकी हत्या करवाई थी. इस मामले में महिला सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ेंः कटारिया के बाद अब मेवाड़ में किस करवट बैठेगी राजनीति, पूर्व राजघराने का क्या है ‘लक्ष्य’? जानें

    follow google newsfollow whatsapp