महिला ने शिक्षक को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए दिया ऐसा ऑफर, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

Pramod Tiwari

21 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 21 2023 5:37 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर शिक्षक हनी ट्रैप का शिकार हो गया. अभी कुछ ही दिनों पहले भीलवाड़ा शहर में हनी ट्रैप के शिकार हुए अन्य अध्यापक के मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत 5 लोगों के गिरोह को पकड़ा था. इस बार शिक्षक को […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर शिक्षक हनी ट्रैप का शिकार हो गया. अभी कुछ ही दिनों पहले भीलवाड़ा शहर में हनी ट्रैप के शिकार हुए अन्य अध्यापक के मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत 5 लोगों के गिरोह को पकड़ा था. इस बार शिक्षक को महिला ने भीलवाड़ा में कमरा लेकर एक रात साथ गुजारने का ऑफर देकर फंसा लिया.

यह भी पढ़ें...

जब शिक्षक महिला की प्यार भरी बातों में उलझ गया तो उसे बुलाकर महिला के साथियों ने जमकर मारपीट की और अश्लील वीडियो बनाकर लाखों के चेक पर साइन भी करवा लिए. इसके साथ ही आरोपियों ने वीडियो वायरल करने और रेप का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी भी दे डाली.

यूं बनाया हनी ट्रैप का शिकार
गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि खातीखेड़ा स्कूल प्रबोधक भंवर सिंह चुंडावत ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एक आशा जाट नामक महिला ने फोन कर बताया कि मेरे पति से झगड़े चल रहे हैं आप प्रेम से बात कर लिया करो. फिर उसने कई बार फोन कर मुझे भीलवाड़ा मिलने के लिए बुला लिया. मैं उसकी बताई जगह गया. वहां चाय पी और वह मेरी गाड़ी में आकर बैठ गई एवं उसके साथ एक आदमी भी बैठ गया. मैंने उस व्यक्ति के बारे में पूछा तो आशा ने उसे अपना भाई बताया. हम थोड़ा ही आगे गए थे कि एक मारुति वैन में दो व्यक्ति आये एवं मेरे गाड़ी को रुकवा कर मेरे साथ मारपीट करने लग गए.

प्रतिज्ञा पूरी हुई तो साल भर बाद विधायक मदन प्रजापत ने सीएम की मौजूदगी में पहने जूते, कही ये बात

उस महिला और तीनों व्यक्तियों ने मुझे धमकी दी कि 5 लाख रुपये नगद लाकर दे एवं तेरी गाड़ी हमारे नाम पर करवा नहीं तो बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवा देंगे. फिर मुझे कांदा गांव के जंगल में ले गए. वहां मेरे सारे कपड़े उतार कर मुझे नंगा कर दिया और मेरे फोटो खींच लिए. उनमें से एक व्यक्ति ने मेरे फोन से लोकेश कुमार जैन नाम के मोबाइल पर ₹7600 ट्रांसफर कर लिए. मेरी गाड़ी में पड़े दो चेक जिनमें से एक पर ₹53000 भरकर जबरन मेरे हस्ताक्षर करवा लिए एवं एक खाली चेक पर भी हस्ताक्षर करवा कर मुझसे छीन लिया.

घर वालो की हिम्मत से शिक्षक पहुँचा पुलिस के पास
हनी ट्रैप के शिकार शिक्षक ने यह भी बताया कि मैं अपने घर पर आया एवं चुपचाप जाकर डर के मारे सो गया. सुबह में उदास एवं परेशान बैठा था तो घरवालों ने मुझसे पूछा. मैंने अपनी सारी आप बीती बता दी. उन्होंने मुझे हिम्मत दी और कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. इस प्रकार आपराधिक षड्यंत्र के तहत मेरे से फोन पर उक्त महिला से बात करवाई गई. झांसा देकर भीलवाड़ा बुलाया और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने अध्यापक की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर की है.

जयपुर: 9 वर्ष की काश्वी के हैरतअंगेज कारनामे, दोनों आंखें बंद कर पढ़ देती है किताबें, देखें रिकॉर्ड्स

    follow google newsfollow whatsapp