बेटे की मौत से डिप्रेशन में महिला ने मासूम का किया अपहरण, CCTV देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

विशाल शर्मा

03 May 2024 (अपडेटेड: May 3 2024 6:36 PM)

एक महिला ने अपने बेटे को कोरोना में खोने के बाद उसकी चाहत में दूसरे मासूम का अपहरण कर लिया.

follow google news

Jaipur: कोरोना महामारी ने ना जाने कितनों की जिंदगी छीन ली. लेकिन जो बाकी बचे वह भी अपनों की याद में डिप्रेशन में जिंदगी जी रहे हैं. किसी शख्स के सिर से पिता का साया उठ गया तो किसी का पुरा परिवार ही उजड़ गया. लेकिन एक महिला ऐसी भी है जिसने अपने बेटे को कोरोना में खोने के बाद उसकी चाहत में दूसरे मासूम का अपहरण कर लिया.

यह भी पढ़ें...

मामला राजस्थान के जयपुर (jaipur crime news) का है. जहां घर के बाहर खेल रही ढाई साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण हो गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज (cctv video) की मदद से आरोपी महिला को पकड़ लिया.

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार, मानसरोवर थाना क्षेत्र पावर हाउस के पास सेक्टर-45 में गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे एक मासूम घर के अंदर खेल रही थी. खेलते-घूमते बच्ची आंगन से बाहर निकल गई लेकिन काफी देर तक परिजनों को भनक तक नहीं लगी. मासूम के गायब होने के बाद उसकी मां और बहन ने आस-पड़ोस और परिचितों से पता किया लेकिन बच्ची की कोई खेर खबर नहीं मिली.

बच्ची के पिता रतन सिंह ने मानसरोवर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलोनी के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें एक महिला के साथ ढाई साल की बच्ची और उसका हाथ पकड़े एक और लड़की पैदल चलते हुए दिखाई दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रही महिला की पहचान कर घटना के 24 घंटे के अंदर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया.

महिला बोली- बेटे की मौत से डिप्रेशन में थे

पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि कोरोना में बेटे की मौत के बाद पति-पत्नी दोनों डिप्रेशन में थे. हालांकि उसका कहना है कि वह बच्ची खुद उसकी बेटी का हाथ पकड़ कर उनके साथ आ गई. लेकिन पुलिस को बच्ची के अपहरण के पीछे महिला के साथ उसके पति पर भी संदेह है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp