भारत जोड़ो यात्रा का 11वां दिन: दौसा पहुंची यात्रा, लंच ब्रेक के समय किसानों की समस्या सुनेंगे राहुल गांधी

राजस्थान तक

15 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 15 2022 2:58 AM)

11th day of Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज 11वां दिन है. बुधवार को यात्रा सवाईमाधोपुर से दौसा जिले में प्रवेश कर चुकी है. आज यात्रा 23 किमी का सफर तय करेगी. लंच के समय राहुल गांधी किसानों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनेंगे. इसके लिए कई इलाकों […]

Rajasthantak
follow google news

11th day of Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज 11वां दिन है. बुधवार को यात्रा सवाईमाधोपुर से दौसा जिले में प्रवेश कर चुकी है. आज यात्रा 23 किमी का सफर तय करेगी. लंच के समय राहुल गांधी किसानों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनेंगे. इसके लिए कई इलाकों से किसान उनसे मिलने पहुंचेंगे. आज यात्रा सुबह 6 बजे दौसा के लालसोट में गोलिया गांव से शुरू हुई.

यह भी पढ़ें...

यात्रा का ब्रेक 10 बजे डीडवाना के कृषि महाविद्यालय में होगा. जहां राहुल किसानों से बातचीत करेंगे. पहला मौका होगा जब राहुल ब्रेक के समय किसानों की समस्याएं विस्तार से जानेंगे, इसके लिए कुछ चुनिंदा किसान उनसे मुलाकात करेंगे. ब्रेक के बाद यात्रा साढ़े तीन बजे सलेमपुरा पोस्ट ऑफिस से शुरू होगी और शाम साढ़े 6 बजे मोलाई गांव के नयावास पर जाएगी. इसके बाद यात्रा का विश्राम नांगल राजावतान के मीणा हाईकोर्ट में होगा.

राहुल गांधी की यात्रा का आज 99वां दिन है. आज यात्रा में केसी वेणुगोपाल, सचिन पायलट, परसादीलाल मीणा समेत कई नेता साथ चल रहे हैं. दौसा में यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं. सुबह से ही यात्रा में भारी भीड़ देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! 48,000 पदों पर होगी REET परीक्षा, विज्ञप्ति जारी, देखें परीक्षा शेड्यूल

    follow google newsfollow whatsapp