खास मकसद से पायलट पहुंचे एमपी तो लगने लगे कयास, कांग्रेस नेता बोले- युद्ध से पहले मां का आशीर्वाद जरूरी

राजस्थान तक

06 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 6 2023 1:52 AM)

Sachin Pilot in MP: राजस्थान कांग्रेस में फेस वार के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एमपी के सताना पहुंचे. यहां मैहर में मां शारदा की पूजा के बाद उन्होंने खैरुआ सरकार (हनुमान मंदिर) का दर्शन किया. पायलट ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. राजस्थान में चुनाव को 6 महीने से भी कम बचे हैं. […]

Rajasthantak
follow google news

Sachin Pilot in MP: राजस्थान कांग्रेस में फेस वार के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एमपी के सताना पहुंचे. यहां मैहर में मां शारदा की पूजा के बाद उन्होंने खैरुआ सरकार (हनुमान मंदिर) का दर्शन किया. पायलट ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. राजस्थान में चुनाव को 6 महीने से भी कम बचे हैं. पायलट न तो सीएम बन पाए हैं और न ही प्रदेश अध्यक्ष. आलाकमान से उन्हें क्या इशारा मिला है ये भी अभी सामने नहीं आ पाया है. इस बीच इस दर्शन के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

माना जा रहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने चुनावी दौरे की शुरुआत जबलपुर से कर रही हैं. ऐसे में सचिन पायलट का एमपी पहुंचने के पीछे कोई बड़ी रणनीति हो सकती है. एक बार कयास फिर से पायलट को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने के लग रहे हैं.

वहीं, अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने ट्वीट कर इन कयासों को हवा दे दी है. उन्होंने पार्टी में मची खींचतान को लेकर इशारा किया. उन्होंने ट्वीट किया कि युद्ध से पहले मां का आशीर्वाद जरूरी है. सवाल इस ट्वीट को लेकर भी उठ रहे है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल खैरुआ सरकार का दर्शन करने आए थे. दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा कि वो सीएम इसलिए बन पाए हैं क्योंकि उनपर खैरुआ सरकार का आशीर्वाद है. इधर, पायलट भी वहां दर्शन करने पहुंचे हैं. तो क्या पायलट भी ईश्वर भक्ति से कुछ बेहतर होने की उम्मीद कर रहे हैं? इस दौरान सचिन पायलट के साथ मौजूद एमपी कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भी ट्वीट कर कहा- ‘मैहर। एमपी ॥ मेरे परिवार के सदस्य ⁦ @SachinPilot जी के साथ माँ शारदा देवी के चरणों में आराधन का जो सुख पाया इससे बड़ा दुनिया में कोई सुख नहीं। श्रद्धा और सुमन के प्रतीक़ विंध्य वसीनी माँ शारदा की भक्ति में ईश्वरी अनुभूति ,, जिसे वर्णित करना कठिन ॥

    follow google newsfollow whatsapp