गहलोत ने मोदी को याद दिलाया इंदिरा गांधी का दौर तो पूनिया ने भी कस दिया ये तंज, जानें

राजस्थान तक

• 04:22 AM • 20 Mar 2023

Rajasthan News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत को इंदिरा गांधी के इमरजेंसी वाला दौर याद दिला दिया. उन्होंंने तंज कसतने हुए कहा कि इमरजेंसी के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कानून से ऊपर खुद को माना. दरअसल, राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस पहुंची तो गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी को जमकर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत को इंदिरा गांधी के इमरजेंसी वाला दौर याद दिला दिया. उन्होंंने तंज कसतने हुए कहा कि इमरजेंसी के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कानून से ऊपर खुद को माना. दरअसल, राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस पहुंची तो गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा. उन्होंने 1980 में जनता पार्टी की हार याद दिलाते हुए इंदिरा गांधी को भी याद किया.

यह भी पढ़ें...

गहलोत के बयान को लेकर पूनिया ने ट्वीट किया कि अच्छा किया आपने इंदिरा जी को याद किया. पूरा देश जानता है कि इमरजेंसी के दौरान कैसे कांग्रेस नेताओं ने खुद को कानून से ऊपर माना, आम आदमी की आज़ादी छीन ली थी. ये नया भारत है, यहां राष्ट्रीय नेता होने से कोई कानून से ऊपर नहीं हो जाता. कानून के लिए नियम एक समान है.

तस्वीरः सतीश पूनिया के ट्वीटर से

श्रीनगर में दिए बयान को लेकर दिल्ली पुलिस ने रविवार सुबह राहुल गांधी के आवास पर पहुंची थी. जिसे लेकरगहलोत ने कहा था कि इंदिरा गांधी के बाद जनता पार्टी का शासन आया था, तब भी यही सब हुआ था. जिसके बाद जनता ने 80 के दशक में जनता पार्टी को सबक सिखाया. आज का जो घटनाक्रम है, ये कल्पना से बाहर है. जब राहुल गांधी कह चुके थे कि 8-10 दिन के भीतर जवाब दे दूंगा. हिटलर भी पहले बहुत पॉपुलर था, बाद में वहां की स्थिति बनी.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस तो गहलोत ने मोदी-शाह की जोड़ी पर बोला हमला, कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp