भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव को दी खुली चुनौती, कहा- 'अलवर के विकास के एजेंडे पर करें बहस'

Himanshu Sharma

22 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 22 2024 8:05 AM)

Rajasthan Politics: अलवर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वो गलत सलत बयान दे रहे हैं. अगर उनमें हिम्मत है तो वो भारत की इकोनॉमी और अलवर के विकास का एजेंडा जनता के सामने रखे.

भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव को दी खुली चुनौती, कहा- 'अलवर के विकास के एजेंडे पर करें बहस'

lalit bhupendra yadav

follow google news

Rajasthan Politics:अलवर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वो गलत सलत बयान दे रहे हैं. अगर उनमें हिम्मत है तो वो भारत की इकोनॉमी और अलवर के विकास का एजेंडा जनता के सामने रखे. उसके बाद जनता फैसला लेगी कि किसको वोट देना है या किसको नहीं. 

यह भी पढ़ें...

अलवर के एमआईए औद्योगिक क्षेत्र में मिनरल एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने कहा कि मैं केवल विकास और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का काम करूंगा. मेरे लिए सभी समान है और मैं हमेशा अलवर में रहूंगा. कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर मंच से भूपेंद्र यादव ने खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा कि वो क्या गलत सलत बयान दे रहे हैं. अगर उन्हें हिम्मत है तो वो भारत की इकोनॉमी और अलवर के विकास का एजेंडा जनता के सामने रखें और उसके बाद जनता फैसला लेगी.

अलवर को मिलेगी नई पहचान 

इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे जैसी रफ्तार से अलवर में विकास होगा. अलवर की रुकी हुई सभी योजनाएं शुरू होगी व अलवर को नई पहचान मिलेगी. भूपेंद्र यादव ने कहा कि मैं हमेशा जनता के बीच मौजूद रहूंगा. कुछ दिनों में जब मैं 20 हजार कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सकता हूं. तो 5 साल में मैं अलवर के 20 लाख लोगों से भी मिल लूंगा. सभी लोग मेरा परिवार हैं.

करणसिंह बोले-  जितेंद्र सिंह के कारण ही में भाजपा में हूं

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद पूर्व सांसद में हाल में भाजपा में शामिल हुए डॉ करण सिंह यादव ने जितेंद्र सिंह पर खुलेआम हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज जितेंद्र सिंह के कारण ही में भाजपा में हूं. मैं उनको धन्यवाद देना चाहता हूं. देश की जनता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद कर रही है और पूरी दुनिया में उनकी तारीफ हो रही है. उनकी योजनाओं से लोगों को लाभ मिल रहा है और देश लगातार आगे पड़ रहा है.

करण सिंह यादव ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि अगर जितेंद्र मुझे बार-बार पीछे नहीं धकेला होता. तो मैं यह फैसला नहीं ले पता और वही दलदल में फंसा रहता. कार्यक्रम के दौरान वन मंत्री संजय शर्मा शहीद कई अन्य मंत्री भाजपा के नेता मौजूद रहे. इस दौरान इंडस्ट्रियल एसोसिएशन व मिनरल संगठन की तरफ से भूपेंद्र यादव का स्वागत किया गया व उनके सामने अपने क्षेत्र की समस्याएं रखी.

    follow google newsfollow whatsapp