गहलोत-पायलट की गुटबाजी पर राजेंद्र राठौड़ ने कसा तंज, इन्हें बता दिया खलनायक! जानें

राजस्थान तक

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 12:10 PM)

Rajasthan Budeget Session 2023: बजट सत्र के दौरान विधानसभा में बीजेपी ने गहलोत सरकार को जमकर घेरा. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस 15वीं विधानसभा को कई वजहों से याद किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब गांवों में हम जन आक्रोश यात्रा लेकर गए तो शिकायत पेटी भर गई. क्योंकि कोई भी ऐसा वर्ग […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Budeget Session 2023: बजट सत्र के दौरान विधानसभा में बीजेपी ने गहलोत सरकार को जमकर घेरा. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इस 15वीं विधानसभा को कई वजहों से याद किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब गांवों में हम जन आक्रोश यात्रा लेकर गए तो शिकायत पेटी भर गई. क्योंकि कोई भी ऐसा वर्ग नहीं है जो इस सरकार से संतुष्ट हैं. राजस्थान में एक फिल्म चल रही है. किस्सा कुर्सी का में एक नायक है तो एक खलनायक.

यह भी पढ़ें...

राठौड़ ने कहा कि कैसे-कैसे मंजर देखने को मिल रहे हैं और निकम्मा, नकारा, रगड़ाई शब्द भी सुना. अब मुख्यमंत्रीजी कह रहे हैं कि पार्टी में नया कोरोना आ गया है. बीजेपी नेता ने कहा कि जब कोरोना आता है तो डॉक्टर सबसे पहले कहता है कि आइसोलेशन में रहिए. ऐसी ही स्थिति इस सरकार की है. यह सरकार आइसोलनेशन में है.

राठौड़ बोले- गैस त्रासदी के दौरान म्यूजिकल नाइट में थे गहलोत
गइसके बाद राजेंद्र राठौड़ ने किसान सम्मेलन के दौरान पायलट के दिए बयानों के जरिए भी गहलोत को घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार का चिंतन शिविर हुआ. ये कह रहे हैं कि राजस्थान में सांप्रदायिक दंगों की आग बीजेपी भड़का रही है. उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या हुई. तब हमारे लिए कहा गया कि इतनी बड़ी घटना हो गई बीजेपी के नेता तो हैदराबाद की राष्ट्रीय समिति में थे.

लेकिन जब जोधपुर में भूंगड़ा गैस त्रासदी हुई तो उस दिन सदन के नेता अल्बर्ट हॉल में म्यूजिक सुन रहे थे. गौरतलब है कि 17 दिसंबर को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर म्यूजिकल नाइट हुई. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के नेता शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में सिंगर सुनिधि चौहान ने प्रस्तुति दी थी.

यह भी पढ़ेंः सीएम के सलाहकार ने ही बढ़ा दी चिंता, सदन में गहलोत सरकार से किया ये सवाल, जानें

    follow google newsfollow whatsapp