बृजभूषण केस: सत्यपाल मलिक ने दिया बड़ा बयान, बोले- राजस्थान में मीटिंग करवाता हूं, सरकार घूम जाएगी

राजस्थान तक

• 05:52 AM • 01 Jun 2023

Satyapal Malik On Brijbhushan case: यौन शोषण को लेकर बृजभूषण पर कार्रवाई की मांग कर रहे पहलवानों के समर्थन में आज यूपी के मुजफ्फरनगर में खाप पंचायत हो रही है. भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के आह्वान पर यह पंचायत हो रही है. इसी मुद्दे को लेकर यूपी तक से खास बातचीत […]

बृजभूषण केस: सत्यपाल मलिक ने दिया बड़ा बयान, बोले- राजस्थान में मीटिंग करवाता हूं, सरकार घूम जाएगी

बृजभूषण केस: सत्यपाल मलिक ने दिया बड़ा बयान, बोले- राजस्थान में मीटिंग करवाता हूं, सरकार घूम जाएगी

follow google news

Satyapal Malik On Brijbhushan case: यौन शोषण को लेकर बृजभूषण पर कार्रवाई की मांग कर रहे पहलवानों के समर्थन में आज यूपी के मुजफ्फरनगर में खाप पंचायत हो रही है. भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के आह्वान पर यह पंचायत हो रही है. इसी मुद्दे को लेकर यूपी तक से खास बातचीत करते हुए पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पहलवानों के मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

यूपी तक से खास बातचीत में मलिक ने बताया कि आज होने वाली खाफ पंचायत से सरकार को नुकसान होगा. पहलवानों के सपोर्ट में होने वाली खाप पंचायत सरकार पर भारी पड़ेगी. साथ ही मलिक ने राजस्थान को लेकर बड़ा बयान दिया है.

राजस्थान में इनकी इतनी शानदार मीटिंग फिक्स करवा सकता हूं

हमारे सहयोगी चैनल यूपी तक से लाइव बातचीत हुए सत्यपाल मलिक ने कहा, “पहलवान लोग मुझसे कोई सलाह नहीं मांग रहे. मेरी मानें तो यह कुछ नहीं करें, मैं राजस्थान में इनकी इतनी शानदार मीटिंग फिक्स करवा सकता हूं. केवल 4 मीटिंग के बाद सरकार घूम जाएगी. क्योंकि उस राज्य में चुनाव है. उस राज्य में जिला लेवल की मीटिंग करने गए हैं प्रधानमंत्री. वहां अगर ये घुस गईं और वहां लोग रिएक्ट कर गए लोग तो सरकार भागी-भागी इनके घर आएगी”.

आपको बता दें यौन शोषण के आरोप पर कार्रवाई की मांग कर रहे पहलवानों के पक्ष में भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष ने महापंचायत बुलाई है. मुजफ्फरनगर में होने जा रही इस महापंचायत में हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, यूपी, और पंजाब समेत देशभर के विभिन्न खापों के प्रतिनिधि शामिल होंगे.

    follow google newsfollow whatsapp