जनसभा में बोले गहलोत- मैं नहीं घबराता, जो मुझे जानते है, उन्हें पता है कि राजस्थान का CM क्या है

राजस्थान तक

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 19 2023 10:49 AM)

Rajasthan Assembly Election 2023: जोधपुर में उम्मेद स्टेडियम में राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल (RGLC) तृतीय फेज के शिलान्यास समारोह को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हम हार और जीत से नहीं घबराते. सेवा ही धर्म है, सेवा ही कर्म है यही मेरा संकल्प है. इस बार कोरोना आ गया. राज्य हो […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly Election 2023: जोधपुर में उम्मेद स्टेडियम में राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल (RGLC) तृतीय फेज के शिलान्यास समारोह को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हम हार और जीत से नहीं घबराते. सेवा ही धर्म है, सेवा ही कर्म है यही मेरा संकल्प है. इस बार कोरोना आ गया. राज्य हो या देश जो लोग मुझे जानते है, उन्हें पता है कि राजस्थान का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्या है. उन्होंने कहा कि मैं अंतिम सांस तक सेवा रहूंगा. कुछ लोग इसका मतलब निकालते हैं कि मैं मुख्यमंत्री रहना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें...

सीएम ने कहा कि मोहब्बत करना सीखों, ये नफरत से कुछ नहीं हो सकता. राहुल गांधी ने कहा था कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं. उन्होंने कहा कि आप मुझे बार-बार कामयाब बनाते हो. तीसरी बार सीएम बनना मायने रखता हैं. सोनिया गांधीजी ने मेरा चयन किया और मुझे अवसर दिया.

यह भी पढ़ेंः टोंक पहुंचे ओवैसी, AIMIM चीफ के दौरे से बढ़ेगी गहलोत की मुश्किल! मोदी को लेकर भी किया ट्वीट

मैंने हमेशा गांव-गांव जाकर समस्याओं को जाना. लोगों को पानी, मजदूरी मिलने के बारे में जो अनुभव प्राप्त किया. जिंदगी का यह अनुभव आज काम आ रहा है. उन्होंने कहा कि आपकी मोहब्बत और आपका आशीर्वाद मिलता है. ये जो बजट हमने पेश किया कि वो बेमिसाल है. 25 लाख का बीमा करना कोई आसान नहीं बात नहीं है.

जो लोग ये कहते है कि 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. उन्हें ये पता होना चाहिए कि मोदी इसलिए प्रधानमंत्री बने क्योंकि 70 साल में भी कांग्रेस ने लोकतंत्र को कायम रखा. इन लोगों ने बोफोर्स-बोफोर्स चिल्लाकर राजीव गांधी को झूठा बदनाम किया. वीपी सिंह को सत्ता सौंपने में समय नहीं लगाया. सरकार बनाना एक काम है, नीति बनाना एक काम है.

गहलोत बोले- आज नहीं तो कल 13 जिलों में आएगा पानी
उन्होंने कहा कि ईसीआरपी पर केंद्र कुछ नहीं कर रही. मोदीजी दौसा आकर भी गए, 13 जिलों में पानी पहुंचाकर रहेंगे. हमारी सरकार की सोच सकारात्मक है और बीजेपी की सोच नकारात्मक है. इसलिए आज तनाव है. पत्रकार, साहित्यकार जेल में बंद है. इनके राज में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ रही है. अब ये भी बात नहीं करेंगे कि बेरोजगारी कम होनी चाहिए. किसी मुल्क में झगड़े होंगे तो निवेश नहीं आएगा.

यह भी पढ़ेंः शिवचरण माथुर थे CM के दावेदार, दोस्त सिंधिया का ही नहीं मिला साथ, गहलोत की हुई ताजपोशी, पढ़ें

    follow google newsfollow whatsapp