कांग्रेसी MLA ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- CM गहलोत को भी वैसा ही करना चाहिए

Umesh Mishra

30 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 30 2022 8:56 AM)

Rajasthan News: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी द्वारा आरोपियों के खिलाफ की गई कार्रवाई की तारीफ कर डाली. विधायक मलिंगा ने कहा कि राजस्थान में आए दिन हो रहे पेपर लीक को लेकर सीएम गहलोत को नसीहत दी हैं, उन्होंने सीएम गहलोत […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी द्वारा आरोपियों के खिलाफ की गई कार्रवाई की तारीफ कर डाली. विधायक मलिंगा ने कहा कि राजस्थान में आए दिन हो रहे पेपर लीक को लेकर सीएम गहलोत को नसीहत दी हैं, उन्होंने सीएम गहलोत से कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की तरह आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उनके घरों पर बुलडोजर चलवाएं.

यह भी पढ़ें...

विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि प्रदेश में पेपर लीक हो रहे हैं और इन मामलों कहीं ना कहीं कमी रही है. ऐसे मामलों में सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए. विधायक मलिंगा ने कहा कि एक गरीब आदमी जो साल के एक-दो लाख खर्च कर अपने बच्चों को कहां से पढ़ायेगा. इन छोटी-छोटी कार्रवाई से कुछ नहीं होगा. इस पर बड़ा एक्शन लेना होगा, जिससे बार-बार का यह सिलसिला बंद हो सकें.

विधायक मलिंगा ने कहा कि सरकारी एजेंसी इसलिए थोड़ी बनाई गई हैं, जो बार-बार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करें. चाहे कितना भी बड़ा आदमी हो उसे माफ नहीं करना चाहिए. विधायक मलिंगा ने कहा कि सरकार फैल तो नहीं हैं, लेकिन कुल मिलाकर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए और ठोस डिसीजन लेना चाहिए. विधायक मलिंगा ने कहा कि जो लोग पेपर लीक या नंबर दो के काम कर रहे हैं, उनके मकान घरों को ध्वस्त करना चाहिए, चाहे इनकी कितनी भी प्रॉपर्टी है. उस पर योगी की तरह बुलडोजर चलाना चाहिए.

विधायक ने कहा कि अब बुलडोजर चलाने का समय आ गया हैं, बार-बार बच्चों के संग खिलवाड़ हो रहा हैं, इनके घर मकान ध्वस्त होने चाहिए. इस बेईमानी के धंधे को खत्म करना चाहिए. विधायक मलिंगा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की तरह काम करना चाहिए, सरकार में क्या कमी हैं और इस कार्य को करने में क्या दिक्कत है. योगी भी मुख्यमंत्री है और हमारे यहां भी मुख्यमंत्री है. हमारे यहां भी ठोस कार्रवाई होनी चाहिए, जिससे बार-बार का यह सिलसिला बंद होना चाहिए.

विधायक मलिंगा ने प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मुलाक़ात को लेकर कहा कि दर्द कुछ है नहीं, राहुल जी के साथ चले हैं बात तो कुछ कही नहीं हैं. प्रभारी से मिलने वैसे ही आया हूं, मन में कोई बात नहीं हैं, नए प्रभारी इसलिए मिलना जरुरी हैं, प्रदेश में नेतृत्व बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो हाईकमान के हाथ की बात है, हमारे लेवल का कुछ नहीं हैं. मेरे करने से क्या होगा.

यह भी पढ़ें: RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के सरकारी आवास पर चोरी, कैश और गहने पार कर ले गए चोर

    follow google newsfollow whatsapp