सीपी जोशी को मिली राजस्थान बीजेपी की कमान, पूनिया ने पार्टी को लौटा दी कार, जानें वजह

शरत कुमार

23 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 23 2023 2:04 PM)

Jaipur News: राजस्थान बीजेपी के मुखिया सीपी जोशी को बनाए जाने के बाद सतीश पूनिया ने गाड़ी लौटाई. उन्होंने प्रदेश कार्यालय की गाड़ी लौटाई. दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को इनोवा कार मिलती है. सीपी जोशी के अध्यक्ष बनते ही उनके घर गाड़ी पहुंचाई गई. जिसके बाद से जोशी का गाड़ी नंबर भी नया होगा. नए […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजस्थान बीजेपी के मुखिया सीपी जोशी को बनाए जाने के बाद सतीश पूनिया ने गाड़ी लौटाई. उन्होंने प्रदेश कार्यालय की गाड़ी लौटाई. दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को इनोवा कार मिलती है.

यह भी पढ़ें...

सीपी जोशी के अध्यक्ष बनते ही उनके घर गाड़ी पहुंचाई गई. जिसके बाद से जोशी का गाड़ी नंबर भी नया होगा. नए अध्यक्ष बनने के बाद RJ 14UG 8485 वाली कार में सीपी जोशी बैठेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संसद भवन में मुलाकात की. उन्होंने ट्वीट बताया कि राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के दायित्व के लिए आभार और धन्यवाद दिया. उनसे आशीर्वाद व मार्गदर्शन प्राप्त किया. 

गौरतलब है कि राजस्थान में चुनावी साल को देखते हुए भाजपा ने प्रदेशाध्यक्ष बदल दिया है. अब सीपी जोशी को राजस्थान बीजेपी की कमान सौंपी गई है. चुनावों से ठीक 9 महीने पहले राजस्थान में बीजेपी ने बड़ा बदलाव किया है. इससे पहले सतीश पूनिया के हाथों में राजस्थान बीजेपी की कमान थी. लगातार कई महीनों से सतीश पूनिया के कार्यकाल के बदलाव को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. बुधवार को बीजेपी ने 4 राज्यों में अध्यक्ष बदल दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा-पूनिया को बड़ा संदेश! चुनावी साल में सीपी जोशी को कमान मिलने के क्या हैं मायने? जानें

    follow google newsfollow whatsapp