सीपी जोशी ने बीजेपी की संभाली कमान, बोले- राजेंद्र राठौड़ के इस सपने को करेंगे पूरा, जानें पूरा मामला

राजस्थान तक

27 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 27 2023 12:40 PM)

BJP President CP Joshi: राजस्थान बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सोमवार को पार्टी की कमान संभाली. दिल्ली से अपने समर्थकों के साथ रवाना जोशी का जयपुर पहुंचने तक जगह-जगह स्वागत हुआ. इस दौरान शाहजहांपुर बॉर्डर पर उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने कहा कि जो काम प्रदेश अध्यक्ष रहे […]

Rajasthantak
follow google news

BJP President CP Joshi: राजस्थान बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सोमवार को पार्टी की कमान संभाली. दिल्ली से अपने समर्थकों के साथ रवाना जोशी का जयपुर पहुंचने तक जगह-जगह स्वागत हुआ. इस दौरान शाहजहांपुर बॉर्डर पर उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने कहा कि जो काम प्रदेश अध्यक्ष रहे सतीश पूनिया, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और आप सभी ने किया. उसे सभी कार्यकर्ता मिलकर पूरा करेंगे.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ कांग्रेस को घुटनों के बल लाने की ताकत रखते हैं. उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठने जितने विधायक भी नहीं आएंगे. उन्होंने कहा कि 6 महीने तक ना सोएंगे और ना सोने देंगे.

जोशी ने कहा कि किसान परिवार में जन्मे एक कार्यकर्ता को आशीर्वाद दिया. आज लोगों ने कहा कि कंधे पर उठा लें. लेकिन मैंने मना कर दिया और कहा कि आज तक कार्यकर्ताओं की तरह धक्के खाए हैं, वैसे ही धक्के आज भी खाने दो। इसी में असली मजा है. इस मौके पर उन्होंने महाराणा प्रताप, महाराजा सूरजमल समेत तमाम महापुरूषों को याद किया.

उन्होंने कहा कि कोई कारण रहा होगा कि मात्र 1.50 लाख वोटों से हम दूर रह गए. इस बार 2023 में नाकारा और बेकार सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि आज का दिन हो गया हॉल्डिंग लगाने का, लेकिन अब केंद्र सरकार की उपलब्धियों का हॉल्डिंग होना चाहिए. उन्होंने कहा कि आप सबसे प्रार्थना है कि कभी मेरे लिए नारे नहीं लगाए. उन्होंने कहा कि हर गांव तक जनाक्रोश यात्रा पहुंची है.

गहलोत को दी चेतावनी, अगर खरोच भी आई तो मामला होगा गंभीर!
सीपी जोशी ने इस मौके पर कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर भी गहलोत सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि ये कन्हैया की गर्दन नहीं कटी है, बल्कि कांग्रेस सरकार की गर्दन कटी है. जिन लोगों ने दोषियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया और आज उन्हें धमकी मिल रही है. उन्होंने कहा कि अगर खरोच भी आ गई तो गंभीर मामला होगा.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को लेकर गहलोत के सलाहकार बोले- ठगा महसूस कर रही है जनता

    follow google newsfollow whatsapp