"इलेक्शन के बाद बदल जाएगा राजस्थान का सीएम", चुनावी सरगर्मी के बीच सामने आया ये बड़ा बयान!

Sandeep Mina

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 1:50 PM)

सीएम भजनलाल शर्मा को कुर्सी संभाले अभी 4 महीने भी नहीं बीतें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें दावा किया गया कि चुनाव के बाद सीएम बदल जाएगा.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की सरगर्मी बढ़ गई है. बीजेपी बनाम इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के बीच मुकाबला कई सीटों पर कड़ा हो चला है. नागौर, बांसवाड़ा, बाड़मेर-जैसलमेर और चूरू लोकसभा सीट समेत कई संसदीय क्षेत्रों पर मुकाबला कड़ा नजर आ रहा है. पूर्वी राजस्थान की दौसा सीट पर भी कुछ ऐसा ही हाल है. कांग्रेस (Congress) ने दौसा (Dausa) से विधायक मुरारीलाल मीणा को टिकट दिया है जबकि बीजेपी ने बस्सी से पूर्व विधायक कन्हैया लाल मीणा को मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़ें...

इस सीट को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ने पूरी ताकत झोंक दी है. दौसा सीट पर बीजेपी की ओर से कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कमान संभाली हुई है.

वहीं, कांग्रेस से पूर्व कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश भी आक्रामक तरीके से प्रचार कर रही है. लोकसभा प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बड़ा बयान दे दिया. बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने गहलोत सरकार के कामों को भी गिनाया. 

कांग्रेस अबकी बार बीजेपी से ज्यादा सीट लाएगी- पूर्व मंत्री

ममता भूपेश ने सीएम भजनलाल शर्मा पर तंज कसा और कहा "पर्ची से आए हुए सीएम को मैं बताना चाहती हूं कि चुनाव बाद में एक बार फिर पर्ची आएगी और राजस्थान का सीएम बदल जाएगा. क्योंकि अबकी बार बीजेपी के दावे खोखले नजर आ रहे हैं और कांग्रेस अबकी बार बीजेपी से ज्यादा सीट लेकर राजस्थान में आएगी."

    follow google newsfollow whatsapp