उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की कांग्रेस को चेतावनी, बोले- बजट सत्र में सरकार को घेरेंगे, जानें

Suresh Foujdar

• 06:34 AM • 02 Jan 2023

Rajasthan political news: भाजपा नेता एवं उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है. राठौड़ जयपुर से धौलपुर जा रहे थे. इस दौरान भरतपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है कि सरकार रिपीट होगी. लेकिन इस बार राजस्थान के राजनीतिक […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan political news: भाजपा नेता एवं उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है. राठौड़ जयपुर से धौलपुर जा रहे थे. इस दौरान भरतपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है कि सरकार रिपीट होगी. लेकिन इस बार राजस्थान के राजनीतिक इतिहास में सबसे बड़ी हार कांग्रेस की दर्ज होगी. सरकार को बचाने वाले सभी 106 विधायक अपने आपको सरकार बचाने वाले वीर समझ रहे हैं. इसलिए लूट और झूठ का शासन राजस्थान में कायम हो गया है. प्रदेश में ऐसा भ्रष्टाचार आज तक नहीं हुआ. प्रदेश में लूट का जो वातावरण बना हुआ है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है.

यह भी पढ़ें...

राठौड़ ने कहा कि जनवरी महीने के अंदर बजट सत्र आहूत हुआ है. सीएम बार-बार कह रहे हैं कि यह बजट नौजवानों के लिए समर्पित है, लेकिन राजस्थान में नौजवान त्रस्त है. 16 प्रतियोगी परीक्षा रद्द हो जाना और हर परीक्षा के पेपर लीक होना युवाओं के साथ धोखा है. परीक्षा रद्द से परेशान हनुमानगढ़ में राधेश्याम जैसे नौजवान ने आत्महत्या की है और यह सिलसिला प्रदेश में शुरू हो गया है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने हमला बोलते हुए कहा कि हम इस सत्र के में तर्कों के आधार पर सरकार को घेरेंगे. भाजपा आने वाले बजट सत्र में कांग्रेस सरकार को कई मुद्दों पर भेजने की तैयारी कर चुकी हैं. अपनी कुर्सी बचाने के लिए आलाकमान का ध्यान बांटने के लिए इस तरह का सत्र आहूत हुआ है. यह सत्र उस छाया में हो रहा है, जब 92 विधायक अपना त्यागपत्र दे चुके हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार और लूट का माहौल बना हुआ है उसके बाद कांग्रेस सरकार आगामी समय में बुरी तरह से हारेगी. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर राठौड़ ने कहा कि नरेंद्र मोदी की मां के ऐसे संस्कार जिनकी वजह से नरेंद्र मोदी विश्व के शिखर पर पहुंचे.

    follow google newsfollow whatsapp