बजट पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत को दी नसीहत, ट्वीट कर बोलेः नहीं संभलता तो छोड़ दो

राजस्थान तक

• 10:50 AM • 11 Feb 2023

Rajasthan news: राजस्थान सरकार का बजट पेश होने के बाद बीजेपी लगातार गहलोत सरकार को घेरने में जुटी है. अब इसे लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में शिक्षा और स्वास्थ्य में अव्यवस्था का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने ‘नहीं संभलता तो छोड़ दो’ के साथ कई ट्वीट किए. केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan news: राजस्थान सरकार का बजट पेश होने के बाद बीजेपी लगातार गहलोत सरकार को घेरने में जुटी है. अब इसे लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में शिक्षा और स्वास्थ्य में अव्यवस्था का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने ‘नहीं संभलता तो छोड़ दो’ के साथ कई ट्वीट किए.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि स्कूल और कॉलेज किसके भरोसे चलेंगे? शिक्षकों और प्राध्यापकों की कमी से जूझ रहे कॉलेजों में नियुक्ति का एक पंक्ति का भी प्रावधान नजर नहीं आ रहा.

एक अन्य ट्वीट में कहा कि घर का बजट संभालने वाली हमारी माताओं-बहनों की भूमिका को राज्य के बजट में नकार दिया गया है. उज्ज्वला योजना मोदीजी की देन है, जिस पर अपना स्टीकर चिपकाने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि गहलोतजी ने राजस्थान के बजट में युवाओं को फिर छला गया है. पेपर लीक में फंसी परीक्षाओं को नई भर्ती की घोषणा बना दिया गया है. गहलोत सरकार का बजट जनता को ठगने का प्रयास है. कोरोना काल में हम देख चुके हैं कि चिरंजीवी योजना जमीन पर लागू नहीं है. जब आपको इलाज की सुविधा ही नहीं देनी है तो बीमा की राशि बढ़ाने का क्या फायदा?

यह भी पढ़ेंः जब झालावाड़ सीट से वसुंधरा राजे का नाम हुआ फाइनल, तब हाड़ौती बोली को लेकर थी चिंतित

    follow google newsfollow whatsapp