डोटासरा के बयान पर गजेंद्र सिंह शेखावत का पलटवार, पीसीसी चीफ को दे डाली चुनौती! जानें

मनोज तिवारी

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 7 2023 5:24 PM)

Tonk News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पहले भी कांग्रेस ने युवराज को जिताने में पूरी ताकत लगाई थी. लेकिन युवराज को नही जिता पाए. अब मुझे लोकसभा चुनाव में रोकने का बयान दिया जा रहा है. युवराज […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पहले भी कांग्रेस ने युवराज को जिताने में पूरी ताकत लगाई थी. लेकिन युवराज को नही जिता पाए. अब मुझे लोकसभा चुनाव में रोकने का बयान दिया जा रहा है. युवराज से उनका इशारा सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को लेकर था. साथ ही डोटासरा के बयान को हल्का बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने पीसीसी चीफ को भी जोधपुर से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा कि यहां की जनता ही आपको जवाब दे देगी. एसीबी के विवादास्पद आदेश पर भी केंद्रीय मंत्री ने प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा शुक्रवार को जोधपुर आए और शेखावत पर वार किया था. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुबह 8 बजे से रात 1 बजे तक जनता के लिए काम करते हैं. फिर भी आपने जोधपुर से गजेंद्र सिंह को जितवा दिया. उन्होंने कहा कि मेरा टारगेट एक ही है कि अबकी बार गजेंद्र सिंह (बन्ना) लोकसभा में नहीं जाना चाहिए.

तस्वीरः गजेंद्र सिंह शेखावत के ट्वीटर से

केंद्रीय मंत्री शेखावत टोंक जिले के देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र में जनाक्रोश महासभा को संबोधित करने पहुंचे थे. सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और कहा कि आने वाले विधानसभा-लोकसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत को कोई भी नहीं रोक सकता है. सभा को टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, पूर्व विधायक राजेंद्र गुर्जर और जितेंद्र गोठवाल ने भी संबोधित किया. मंत्री शेखावत ने एसीबी के एडीजी हेमंत प्रियदर्शी के आदेश की वापसी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि एसीबी की आदेश वापसी प्रदेश की जनता की तीखी प्रतिक्रिया का परिणाम है.

यह भी पढ़ें: PCC चीफ डोटासरा बोले- मेरा एक ही टारगेट, गजेंद्र सिंह शेखावत लोकसभा नहीं जाना चाहिए

 

    follow google newsfollow whatsapp