राजस्थानः पूर्व मंत्री रघु शर्मा की नसीहत- व्यक्तिगत निष्ठा से नहीं चलती पार्टी, आलाकमान सब देख रहा

Jai Kishan

30 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 30 2022 11:30 AM)

Rajasthan News: गुजरात कांग्रेस प्रभारी और राजस्थान के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में ऐसी कोई उलझन नहीं है जिसका समाधान नहीं है. बीजेपी के भीतर तो 8-10 सीएम उम्मीदवार है. हमसे ज्यादा उलझन तो बीजेपी में है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: गुजरात कांग्रेस प्रभारी और राजस्थान के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में ऐसी कोई उलझन नहीं है जिसका समाधान नहीं है. बीजेपी के भीतर तो 8-10 सीएम उम्मीदवार है. हमसे ज्यादा उलझन तो बीजेपी में है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और मजबूत है. 25 सितंबर को विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने के सवाल पर उन्होंने पार्टी नेताओं को नसीहत भी दे डाली. उन्होंने कहा कि पार्टी व्यक्तिगत निष्ठाओं से नहीं चलती. आलाकमान सब देख रहा है.

यह भी पढ़ें...

रघु शर्मा ने कहा कि मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. लेकिन आलाकमान के प्रति वफादार रहना चाहिए न कि किसी एक नेता के प्रति. क्योंकि पार्टी व्यक्तिगत निष्ठाओं से नहीं चलती. साथ ही गुजरात चुनाव पर भी राय रखी. उन्होंने कहा कि मैंने मेहनत की, लेकिन वहां परिणाम नहीं ले पाया. चुनाव में जो परिणाम जो आए जमीनी परिस्थितयों से अलग है. वहां खुद सीएम गहलोत और कई मंत्री प्रचार कर रहे थे. 

रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस की स्थिति पर भी बात की. पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में पार्टी के कैडर को मजबूत करने में देरी हुई है. उन्होंने कहा कि संगठन तैयार करने में देर तो बहुत हुई है. जिसके चलते दो-ढाई साल का समय भी खराब हुआ. यहां तक कि ब्लॉक अध्यक्ष तक नहीं बना. लेकिन अब राजस्थान प्रभारी सबसे बात कर रहे हैं. हालांकि इसे 15 दिनों के भीतर सुलझा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेः कांग्रेसी MLA ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- CM गहलोत को भी वैसा ही करना चाहिए

    follow google newsfollow whatsapp