किरोड़ीलाल का गुर्जरों का खुला आश्वासन, बोले- 'BJP को वोट दो, आरक्षण को 9वीं अनुसूची में डलवाने की जिम्मेदारी मेरी'

Gopal Lal

17 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 17 2024 10:50 AM)

मीणा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुर्जर समाज के लोग बीती रात मेरे पास पहुंचे थे.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आपके बहुत नजदीक हैं. आप गुर्जर समाज के आरक्षण को 9वीं सूची में डलवा दीजिए तो डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आप बीजेपी को वोट दीजिए मैं आपके आरक्षण को 9वीं अनुसूची में डलवाने का काम करूंगा.

Kirodilal Meena

Kirodilal Meena

follow google news

Lok Sabha Election: राजस्थान के करौली जिले में मंगलवार को कैलादेवी के पास घुराकर गांव में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुर्जर समाज के लोग बीती रात मेरे पास पहुंचे थे.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आपके बहुत नजदीक हैं. आप गुर्जर समाज के आरक्षण को 9वीं सूची में डलवा दीजिए तो डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आप बीजेपी को वोट दीजिए मैं आपके आरक्षण को 9वीं अनुसूची में डलवाने का काम करूंगा.

यह भी पढ़ें...

करौली-धौलपुर भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में आयोजित केलादेवी के पास घुराकर गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि गुर्जर मेरे मित्र हैं. अगर वह पूरे राजस्थान के गुर्जर भाजपा को वोट देते हैं तो मैं आरक्षण को 9वीं अनुसूची में डलवाने का काम करने का आश्वासन देता हूं. इस आश्वासन के अलावा डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैंने पिछली सरकार में गहलोत साहब से कहा था कि आपके लोग भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया. छोटी-मोटी मछली पकड़कर इति श्री कर ली 

कर्मचारियों को देखने की बात

इतना ही नहीं उन्होंने सपोटरा विधानसभा में कार्यरत सरकारी अधिकारी कर्मचारी को भी देख लेने की बात कही. उन्होंने कहा कि 38 थानेदारों को भजनलाल सरकार ने जेल के पीछे भेज दिए हैं. आगे भी यह कार्रवाई देखने को मिलेगी. यहां मामचारी थानेदार की शिकायत ज्यादा मिल रही है. उसे आचार संहिता के बाद देख लेने की बात जनसभा में किरोड़ी लाल मीणा द्वारा अपने भाषण के दौरान कही गई. 

वीडियो हो रहा वायरल 

गुर्जर आरक्षण को 9वीं अनुसूची में डलवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग बोल रहे हैं भाजपा जातिगत राजनीति नहीं करती लेकिन भाषण में जातिगत राजनीति को और ज्यादा तूल दे दिया है. डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पूर्वी राजस्थान के कद्दावर नेता हैं. उन्होंने सपोटरा विधानसभा क्षेत्र में विधायक हंसराज मीणा द्वारा आयोजित भाजपा की जनसभा को संबोधित कर प्रत्याशी इंदु देवी जाटव को भारी मतों से जीतने के लिए कहा.

    follow google newsfollow whatsapp