लोकसभा चुनाव से पहले सक्रिय हुए महाराणा प्रताप के वंशज, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए मांगे वोट

राजस्थान तक

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 1:55 PM)

मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ जोधपुर सीट से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए प्रचार करने पहुंचे.

Rajasthantak
follow google news

मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ (Lakshyaraj Singh Mewar) की राजनीति में आने को लेकर अक्सर चर्चा हुई. उन्होंने विधानसभा चुनाव और अब लोकसभा चुनाव के बाद भी उन्होंने राजनीति से दूरी बनाई हुई है. हालांकि कई मौके उनके कार्यक्रमों के चलते उनके सियासत में आने की चर्चा तेज हुई है. 

यह भी पढ़ें...

लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने चौंका दिया जब वह बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने लगे. दरअसल, जोधपुर (Jodhpur) सीट से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के लिए महाराणा प्रताप के वंशज खुद प्रचार करने पहुंच गए. जब वह जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां पत्रकारों के कई सवालों के भी जवाब दिए.  

मीडिया से बातचीत के दौरान लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने कहा कि वह आज एक छोटे भाई के तौर पर बड़े भाई के लिए यहां आए हैं. साथ ही उन्होंने मानवेंद्रसिंह जसोल के बीजेपी में वापस आने पर भी प्रतिक्रिया दी कि आज के समय में अच्छे और जुझारू लोगों की वापसी और परिवार के साथ वापस जुड़ने से संगठन को मजबूती मिलती है.

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्रसिंह शेखावत की लोहावट के बापिणी गांव में शुक्रवार 12 अप्रैल को जनसभा हुई. इस जनसभा में भाग लेने के लिए मेवाड़ राजपरिवार के सदस्य लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ जोधपुर पहुंचे थे. 

यहां देखें तस्वीरें

संघ से लगातार बढ़ती नजदीकी!

इधर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रमों में वो लगातार शिरकत कर रहे हैं. चाहे वह भारतीय नववर्ष का कार्यक्रम हो या कोई भी सामजिक आयोजन. हाल ही में भारतीय नववर्ष समाजोत्सव समिति की ओर से उदयपुर के ओगणा और गांधी ग्राउंड में धर्मसभा हुई थी. जिसमें डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने भी शिरकत की.

    follow google newsfollow whatsapp