सचिन पायलट के अलग पार्टी बनाने के सवाल पर रंधावा ने बताई मीटिंग की ये बात

राजस्थान तक

06 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 6 2023 2:37 PM)

Randhawa on Sachin Pilot: राजस्थान कांग्रेस में फेस वार के बीच सचिन पायलट के अलग पार्टी बनाने की चर्चा जोरों पर है. माना जा रहा है कि इस संबंध में पायलट 11 जून को बड़ा ऐलान कर सकते हैं. वहीं इस मामले पर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने साफ किया है कि […]

Rajasthantak
follow google news

Randhawa on Sachin Pilot: राजस्थान कांग्रेस में फेस वार के बीच सचिन पायलट के अलग पार्टी बनाने की चर्चा जोरों पर है. माना जा रहा है कि इस संबंध में पायलट 11 जून को बड़ा ऐलान कर सकते हैं. वहीं इस मामले पर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

यह भी पढ़ें...

रंधावा का कहना है कि दिल्ली में पार्टी हाईकमान के साथ मीटिंग में दोनों के बीच के मसले को 90 फीसदी तक बातें खत्म हो चुकी हैं. दोनों में सुलह हो चुकी है. हाईकमान ने दोनों को असेट बताया और प्रदेश में एक साथ मिलकर काम करने को कहा. दोनों ने कहा भी कि वे साथ मिलकर काम करेंगे.

पायलट और गहलोत से हुई बात- रंधावा
रंधावा ने कहा कि दिल्ली में अशोक गहलोत और सचिन पायलट अलग-अलग राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल और खड़गे जी के साथ बैठे और बात हुई. दोनों को प्यार से सुना गया और 90 फीसदी तक उनके बीच की बात खत्म हो गई.

नई पार्टी बनाने की बात पर बोले रंधावा
पत्रकारों से बातचीत के दौरान पायलट के नई पार्टी बनाने की बात पर रंधावा ने कहा- ये मैं आप ही से सुन रहा हूं. मुझे लगता है कि ऐसा कुछ नहीं है. वे पहले भी नहीं चाहते थे और न ही अभी चाहते हैं. पायलट की नई पार्टी का सवाल है, ऐसी मंशा उनकी ना पहले थी ना अब है. अब मंत्रियों और विधायकों के साथ अलग से बैठक करूंगा.

    follow google newsfollow whatsapp