राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में भाग ले रहे हिंदू और भारत विरोधी लोग- बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर

Jai Kishan

05 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 6 2022 3:34 AM)

Rajasthan News: जयपुर में भाजपा मुख्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौर ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही है. बेरोजगारी भत्ता, कृषि ऋण माफी और अन्य मुद्दों पर […]

फोटो: जयकिशन शर्मा

फोटो: जयकिशन शर्मा

follow google news

Rajasthan News: जयपुर में भाजपा मुख्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौर ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही है. बेरोजगारी भत्ता, कृषि ऋण माफी और अन्य मुद्दों पर किए वादे पूरे नहीं हुए.

यह भी पढ़ें...

राठौड़ ने कहा पिछले चार वर्षों में केवल कुशासन और भ्रष्टाचार हुआ है. राज्य माफियाओं की चपेट में है. बजरी माफिया पुलिस पर फायरिंग करते हैं, पेपर लीक माफिया युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. सड़कों पर गैंगवार जैसी घटनाएं हो रही है. वहीं हमला बोलते हुए राठौर ने कहा कांग्रेस के भीतर प्रभुत्व की लड़ाई है, जो हाईकमान को अधिक पैसा भेज सकता है, वह सत्ता में आ जाता है. लोग कुशासन की भट्टी में जल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में अवैध खनन के खिलाफ कड़ा कानून बनाने का वादा किया था. कांग्रेस के एक विधायक ने अपने ही मंत्री पर आरोप लगाया था कि वह खुद खनन माफिया हैं. अवैध खनन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. भ्रष्टाचार के मामले 73 फीसदी बढ़े हैं. राजस्थान में अब तक 15 पेपर लीक हो चुके हैं.

राठौड़ ने रविवार को झालावाड़ में हुए राहुल गांधी के स्वागत कार्यक्रम में हुए जश्न पर कहा कि राहुल गांधी और राजस्थान के नेता नाच रहे थे. वे जश्न क्यों मना रहे थे? आम आदमी को पानी देने के टेंडर में भ्रष्टाचार हो रहा है. वरिष्ठ अधिकारी माइन्स के आसपास घूम रहे हैं, क्योंकि उन्हें पार्टी के लिए धन जुटाने के लिए मजबूर किया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने जो भ्रष्टाचार शुरू किया उसे बीजेपी खत्म करेगी. पुलिस अधिकारियों को दबाव में नहीं आना चाहिए.

भारत जोड़ो यात्रा पर राठौर ने कहा, यहां राहुल गांधी की यात्रा फिर से शुरू हो रही है, उनके साथ यात्रा में हिंदू विरोधी लोग भाग ले रहे हैं. परिवार और देश को विभाजित कर रहे हैं. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए राठौड़ ने कहा – उनके पास कश्मीर वापस लेने की जिम्मेदारी थी, लेकिन उन्होंने कश्मीर में 370 लागू किया. राहुल के परिवार ने आपातकाल लगाया. उन्होंने कहा भाजपा और आरएसएस देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं.

राहुल गांधी को फिर से लॉन्च करने पर 500 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं. धर्म की रक्षा के मामले में कांग्रेस पार्टी नकली है. भाजपा का धर्म पर कॉपीराइट है. सीकर की घटना पर उन्होंने फिर कहा कि वर्दी पहनने वालों और उनका नेतृत्व करने वालों में हिम्मत है तो उन्हें यूपी मॉडल पर चलना चाहिए. राज्य गैंगस्टरों के कुश्ती का अखाड़ा बन गया है. पुलिस के पास साहस है लेकिन उनके नेताओं में नहीं.

    follow google newsfollow whatsapp