सवाई माधोपुर पहुंचे पायलट और फिर जल्द ही लौट गए, सोनिया-प्रियंका से हुई मुलाकात?

शरत कुमार

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 11:40 AM)

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में जन्मदिन मनाने के बाद वहीं होटल शेर बाघ में कांग्रेस की चेयर पर्सन सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी रुकी हैं. इधर शनिवार को सचिन पायलट को भी होटल से करीब 6 किमी की दूरी पर सवाई माधोपुर में देखा गया. इसके बाद सियासत में चर्चाएं गर्म हो गईं […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में जन्मदिन मनाने के बाद वहीं होटल शेर बाघ में कांग्रेस की चेयर पर्सन सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी रुकी हैं. इधर शनिवार को सचिन पायलट को भी होटल से करीब 6 किमी की दूरी पर सवाई माधोपुर में देखा गया. इसके बाद सियासत में चर्चाएं गर्म हो गईं कि क्या पायलट सोनिया और प्रियंका से मिलने आए थे? राजस्थान की सियासत में कुछ बड़ा फैसला हो सकता है क्या?

यह भी पढ़ें...

हालांकि राजस्थान तक ने सचिन पायलट से संपर्क कर इस विजिट के बारे में पूछा तो उन्होंने मुलाकात जैसी बात से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका मिलने का कोई शेड्यूल नहीं है. वे भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे और रास्ते में सवाई माधोपुर होते हुए निकले. पायलट ने कहा कि वे शाम को भी वहां जा सकते हैं, लेकिन मुलाकात जैसी किसी बात को उन्होंने नकार दिया.

ध्यान देने वाली बात है कि गुजरात और हिमाचल के चुनाव परिणाम के बाद एक बार फिर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के नेतृत्व क्षमता को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. बताया जा रहा है कि साल 2013 में राजस्थान में चुनाव हारने के बाद गहलोत ने 2017 में गुजरात में कांग्रेस को बेहतर हालत में पहुंचाकर सियासत में अपना दम दिखाया और फिर 2018 में राजस्थान में जीत दर्ज करने के बाद मुख्यमंत्री बने. वहीं इस बार गुजरात में उनका जादू नहीं चल पाया. राजस्थान की योजनाओं और गहलोत सरकार के काम का भी वहां की जनता पर कोई खास प्रभाव नहीं देखा गया. इधर हिमाचल में पायलट की जनसभाओं में न सिर्फ भीड़ उमड़ी बल्कि परिणाम भी कांग्रेस के पक्ष में रहा.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के साथ गहलोत और पायलट दिखे एक ही टेबल पर, चाय पर चर्चा भी हुई, जानें

राहुल के साथ टी-पार्टी की तस्वीर भी थी चर्चा में
इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी ने किसान के घर पर ही टी ब्रेक लिया. इस दौरान उनके साथ सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम पायलट के अलावा रणदीप सुरजेवाला, धीरज गुर्जर और राम लाल जाट समेत कई नेता थे. वहां बाकी नेता खड़े होकर चाय पीते दिखे पर राहुल गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक टेबल पर चाय की चुस्कियां लेते देखे गए. हाल में राजस्थान की सियासत में हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद इस तस्वीर को अलग नजरिए से देखा गया.

इनपुट: सुनील जोशी

यह भी पढ़ें: गहलोत Vs पायलट के बीच फेस वार का पूरा A टू Z

    follow google newsfollow whatsapp