Rajasthan: भाजपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से गुजरात में शराब तस्करी! पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

Naresh Bishnoi

02 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 2 2023 1:24 AM)

Rajasthan: भारतीय जनता पार्टी जालोर के जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने गुरूवार को जालोर पुलिस अधीक्षक डॉ किरण सिद्धु को ज्ञापन देकर उनकी गाड़ी के नम्बर प्लेट का दुरूपयोग कर गुजरात में अवैध रूप से शराब तस्करी करने के मामले मे कार्रवाई करने का निवेदन किया है. जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने बताया कि उनके पास […]

Rajasthan: जालोर भाजपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से होती थी गुजरात में शराब तस्करी, पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

Rajasthan: जालोर भाजपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से होती थी गुजरात में शराब तस्करी, पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

follow google news

Rajasthan: भारतीय जनता पार्टी जालोर के जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने गुरूवार को जालोर पुलिस अधीक्षक डॉ किरण सिद्धु को ज्ञापन देकर उनकी गाड़ी के नम्बर प्लेट का दुरूपयोग कर गुजरात में अवैध रूप से शराब तस्करी करने के मामले मे कार्रवाई करने का निवेदन किया है.

यह भी पढ़ें...

जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने बताया कि उनके पास गुजरात के अहमदाबाद के कृष्णनगर थाने के स्पेशल क्राइम ब्रांच की ओर से फोन आया कि उनकी इनोवा कार से गुजरात मे शराब तस्करी करते हुए गाड़ी को पकड़ा है. वहीं गाड़ी के साथ चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस पर उन्होंने गुजरात पुलिस को बताया कि उनकी गाड़ी तो उनके पास है. विस्तार से जांच करने पर पता चला कि उनकी गाड़ी की दूसरी नम्बर प्लेट बनाकर उसका दुरूपयोग करके उसमें शराब तस्करी की जा रही थी.

आरोपियों को थी पहले से जानकारी

आरोपियों को पता था कि भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव के पास कौनसी गाड़ी है. ठीक उसी कंपनी व मॉडल कलर की गाड़ी लेकर उनकी नम्बर प्लेट लगाकर शराब तस्करी की जा रही थी लेकिन अब वह पकड़े गए हैं. भाजपा नेता ने जालोर एसपी डॉ किरण सिद्धु से मिलकर कार्रवाई की मांग की है.

इनोवा गाड़ी में नंबर प्लेट लगाकर शराब तस्करी का कार्य

वहीं श्रवणसिंह राव ने बताया कि अहमदाबाद के कृष्ण नगर थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली की इनोवा गाड़ी में नंबर प्लेट लगाकर शराब तस्करी का कार्य करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें नगाराम ऊर्फ मोहन पुत्र धुखाराम देवासी सांचौर, कमलेश ऊर्फ कालू पुत्र देवीदास मराठी, कैलाश माली आबूरोड को गिरफ्तार किया गया.

जिलाध्यक्ष ने जांच करवाने के लिए एसपी से किया निवेदन

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया की उनकी गाड़ी के नंबर प्लेट का दुरुपयोग कर शराब तस्करी का कार्य किया जा रहा था, जिस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. राजनीतिक द्वेष और ईर्ष्या भाव के कारण मेरे या मेरे परिवार, कंपनी और स्टाफ को गाड़ी के नंबर प्लेट का दुरूपयोग कर मान प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचाने का प्रयास किया जा सकता है. इसीलिए पुलिस द्वारा जांच करने का निवेदन किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp