अशोक चांदना के बीच भाषण में लगे ‘सचिन पायलट जिंदाबाद’ के नारे, फिर कांग्रेस नेतृत्व के सवाल पर बौखला गए मंत्री

Umesh Mishra

10 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 10 2023 2:35 PM)

Rajasthan News: खेल मंत्री अशोक चांदना को धौलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. जब वह कार्यक्रम के दौरान भाषण देने लगे तो उसी दौरान बीच में कुछ युवा सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. हालांकि वहां पुलिस के पहुंचने पर युवाओं ने नारेबाजी करना बंद कर दिया. इतना […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: खेल मंत्री अशोक चांदना को धौलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. जब वह कार्यक्रम के दौरान भाषण देने लगे तो उसी दौरान बीच में कुछ युवा सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. हालांकि वहां पुलिस के पहुंचने पर युवाओं ने नारेबाजी करना बंद कर दिया. इतना ही नहीं, अशोक चांदना जब कार्यक्रम को समाप्त कर जाने लगे तब भी कुछ युवाओं ने कार्यक्रम स्थल के गेट पर सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगा दिए.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि अशौक चांदना धौलपुर में राजकीय महाविद्यालय के नवनिर्मित राजीव गांधी इनडोर स्टेडियम का लोकार्पण करने पहुंचे थे. महाविद्यालय के मुख्य द्वार व कंप्यूटर प्रयोगशाला का शिलान्यास करने के साथ-साथ उन्होंने छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में भी हिस्सा लिया.

पत्रकारों के सवाल पर बौखला गए खेल मंत्री
राजस्थान प्रदेश में कांग्रेस नेतृत्व पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो खेल मंत्री अशोक चांदना राजस्थान तक की माइक आईडी को देख कर बौखला गए. उन्होंने कहा कि इससे आपको क्या लेना देना. यह कांग्रेस का मैटर है. आप लोगों का इससे कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का काम है कांग्रेस करती रहेगी. मंत्री चांदना ने कहा कि उनसे छात्र एवं विकास के सवाल किए जाएं। आम जनता के क्या फायदे हो सकते हैं और सरकार की क्या स्कीम है, इस बारे में सवाल पूछे जाए.

भाजपा पर जमकर साधा निशाना
धौलपुर जिला प्रभारी एवं खेल मंत्री अशोक चांदना ने अपने भाषण के दौरान केंद्र की भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वर्तमान में नफरत की राजनीति की जा रही है. जात से जात और समाज से समाज को लड़ाया जा रहा है. उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज से नफरत को खत्म करना होगा. भाई से भाई को जोड़ने का बीड़ा उठाना पड़ेगा. मंत्री चांदना ने कॉलेज प्रांगण में एक करोड़ रुपए मेजर ध्यानचंद योजना से स्टेडियम निर्माण कराने की घोषणा भी. कार्यक्रम में राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा, जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह समेत अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर में बीमा के नाम पर किसानों से मजाक, 50 पैसे, 2 रुपए से लेकर 100 रुपए तक मिला क्लेम

    follow google newsfollow whatsapp