संघ प्रचारक निंबाराम को कोर्ट ने दी राहत, पूनिया ने गहलोत पर लगाए बड़े आरोप, जानें

राजस्थान तक

• 01:21 PM • 20 Mar 2023

Rajasthan News: बीवीजी कंपनी के बकाया भुगतान की एवज में रिश्वत मामले में आरएसएस प्रचारक निंबाराम को हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी. कोर्ट ने निंबाराम के खिलाफ दर्ज एफआईआर और ट्रायल कोर्ट में चल रहे मामले को पूरी तरह से रद्द करने का आदेश दिया. अब निंबाराम के बरी होने के बाद बीजेपी भी हमलावर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बीवीजी कंपनी के बकाया भुगतान की एवज में रिश्वत मामले में आरएसएस प्रचारक निंबाराम को हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी. कोर्ट ने निंबाराम के खिलाफ दर्ज एफआईआर और ट्रायल कोर्ट में चल रहे मामले को पूरी तरह से रद्द करने का आदेश दिया. अब निंबाराम के बरी होने के बाद बीजेपी भी हमलावर हो गई है.

यह भी पढ़ें...

कोर्ट का आदेश आने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि सरकार ने इस घटनाक्रम में षड़यंत्रपूर्वक एक मामला रचा. न्यायालय पुलिस से जवाब मांगता रहा और इस मामले में कोई सबूत नहीं थे.

पूनिया ने कहा कि अब कोर्ट के फैसले के बाद यह जाहिर हो गया कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि संघ प्रचारक की रिहाई से कांग्रेस पार्टी की सियासत भी स्पष्ट हो गई. जिस तरह कांग्रेस राष्ट्रवादी लोगों और संगठनों की मानहानि करती है.

गौरतलब है कि जयपुर ग्रेटर नगर निगम में बीवीजी कंपनी के 276 करोड़ रुपए के भुगतान बकाए मामले में एक वीडियो सामने आने के बाद एसीबी ने इस पर संज्ञान लिया था. 20 करोड़ रुपए की रिश्वत के मामले में एसीबी ने केस दर्ज किया था. इसी वीडियो के आधार पर निंबाराम के खिलाफ भी केस दर्ज किया था. वहीं, जयपुर ग्रेटर मेयर सौम्या गुर्जर पति राजाराम गुर्जर, बीवीजी कंपनी के प्रतिनिधि ओमकार सप्रे और संदीप चौधरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

यह भी पढ़ेंः प्रतिज्ञा पूरी हुई तो साल भर बाद विधायक मदन प्रजापत ने सीएम की मौजूदगी में पहने जूते, कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp