Video: बीजेपी में पोस्टर वॉर के बीच महारानी ने अपने विरोधियों को दिया कड़ा संदेश

Anchal Gupta

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 7:05 AM)

Rajasthan: बीजेपी में पोस्टर वॉर के बीच आखिरकार महारानी ने ये बता ही दिया कि उन्हें बीजेपी के पोस्टर्स में अपनी तस्वीर की कोई जरूरत नहीं है. वो लोगों के दिल में बसती हैं. लंबे वक्त से बीजेपी के द्वारा वसुंधरा राजे को साइड लाइन किए जाने के बाद महारानी ने अपने दौरे से ये […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: बीजेपी में पोस्टर वॉर के बीच आखिरकार महारानी ने ये बता ही दिया कि उन्हें बीजेपी के पोस्टर्स में अपनी तस्वीर की कोई जरूरत नहीं है. वो लोगों के दिल में बसती हैं. लंबे वक्त से बीजेपी के द्वारा वसुंधरा राजे को साइड लाइन किए जाने के बाद महारानी ने अपने दौरे से ये साफ कर दिया है कि उनकी जनता ही उनकी ताकत है. पोस्टर्स में तस्वीर छपे न छपे लेकिन लोगों के दिल में उनकी तस्वीर है. वसुंधरा ने ये बात कह कर अपने विरोधियों को कड़ा संदेश दे दिया है. मांगलियावास में वसुंधरा राजे ने कहा कि राजनीति आती है और जाती रहती है, कई बार जीते भी हैं कई बार हारे भी हैं. पोस्टर लगे हैं कभी शक्ल के साथ लगे हैं, कभी शक्ल के बिना लगे हैं लेकिन जब तक जनता का प्यार है हमें किसी जरूरत नहीं.

यह भी पढ़ें...

इसके अलावा किशनगढ़ में भी महारानी ने जनता को अपना परिवार बताते हुए यही बात कही कि जब मेरे सामने इतना बड़ा परिवार मेरी ढाल बन कर खड़ा है तो मुझे किसी और की क्या जरूरत है. इसके अलावा वसुंधरा राजे ने ब्यावर में भी इसी बात का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कहां तस्वीर लगती है, कहां नहीं लगती है, उन्होंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा.

महारानी वसुंधरा राजे  ने अपने अजमेर दौरे के दौरान मांगलियावास, किशनगढ़ और ब्यावर में अपने संबोधन के जरिए अपने विरोधियों को ये संदेश दे दिया है कि वो जनता के लिए कितनी खास हैं. राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव हैं और अब महारानी अपने पुराने अंदाज में वापस आ चुकी है. बीजेपी में सीएम की कुर्सी की लड़ाई के बीच महारानी के इन बयानों से ये तो साफ है कि उन्होंने ये बात किन लोगों के लिए कही है.

कंटेंट: चंद्रशेखर शर्मा/ यतीन पीपावत

    follow google newsfollow whatsapp