बीजेपी के MLA का वीडियो वायरल, कहा- मेरी हार हुई तो मैं जहर खाकर जान दे दूंगा

Pramod Tiwari

17 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 17 2022 5:37 AM)

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में आसींद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा  विधायक जब्बर सिंह सांखला का नगर पालिका चुनाव प्रचार के दौरान अपने ही वार्ड में भाजपा के उम्मीदवार के हार जाने पर जहर खाकर सुसाइड करने की धमकी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर विधायक जब्बर सिंह बोले […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में आसींद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा  विधायक जब्बर सिंह सांखला का नगर पालिका चुनाव प्रचार के दौरान अपने ही वार्ड में भाजपा के उम्मीदवार के हार जाने पर जहर खाकर सुसाइड करने की धमकी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर विधायक जब्बर सिंह बोले यह 2 साल पुराना है और मेरे विरोधियों की साजिश है.

यह भी पढ़ें...

साल 2023 में होने वाले विधानसभा आम चुनाव की सुगबुगाहट शुरू होते ही पार्टी टिकट के दावेदारों के बीच घात प्रतिघात का दौर अब शुरू हो चुका है. ऐसे में 2 साल पूर्व हुए आसींद नगर पालिका के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक जब्बर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह वोट नहीं देने पर जहर खाकर सुसाइड करने की धमकी दे रहे हैं, जहां कुछ लोग इसे राजनैतिक पैंतरेबाजी बता रहे हैं, वहीं विधायक जब्बर सिंह ने इसे अपने विरोधियों की एक चाल बताया है. साथ में यह भी कहा है कि यह वीडियो 2 साल पुराने नगरपालिका चुनाव के समय का है.

वीडियो में पूर्व विधायक जब्बर सिंह एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से यह कह रहे हैं कि यदि इस वार्ड में मेरी हार हुई तो मैं जहर खाकर अपनी जान दे दूंगा. विधायक जब्बर सिंह के इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि आज सोशल मीडिया पर जो मेरा वीडियो चल रहा है यह वीडियो मेरे जो विरोधी लोग हैं विपक्षी पार्टियों के उन लोगों की एक साजिश है. मेरा निवेदन है कि यह वीडियो नया नहीं है, पुराना वीडियो है. आज से दो ढाई साल पहले नगर पालिका के जो चुनाव हुए थे. उस चुनाव में मेरे घर के बाहर मेरे मोहल्ले का वीडियो है. मेरे मोहल्ले के सारे लोग हैं. उसमें कालू लाल गुर्जर मेरे वार्ड के प्रत्याशी मौजूद है.

पूर्व विधायक जब्बर सिंह ने आगे कहा कि मैं जनता के बीच रहने वाला ईमानदार व्यक्ति हूं. पूरे मन से काम कर रहा हूं. मेरे कुछ विरोधी लोगों को खटक रहा हूं. इसलिए इस वीडियो के माध्यम से मुझे नाजायज परेशान किया जा रहा है. मुझे बदनाम करने की जो साजिश रची है. उसमें यह लोग कामयाब नहीं होंगेय आसींद हुरडा विधानसभा क्षेत्र के सभी जाति के लोग मेरे साथ है. जनता का आशीर्वाद जब तक मेरे साथ है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. इस वीडियो को काट-छांट कर डाला गया है.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर हथौड़ा लेकर पहुंचा बदमाश, सेल्समैन-मैनेजर से लूटे 31 हजार, CCTV में कैद हुई वारदात

    follow google newsfollow whatsapp