दिव्या मदेरणा ने घेरा तो धारीवाल ने लिया यू-टर्न, बोले- मैंने वीरांगना को लेकर नहीं दिया ऐसा बयान

राजस्थान तक

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 2:58 PM)

Rajasthan News: पुलवामा शहीदों की वीरांगना को लेकर बयान पर मचे बवाल के बाद अब यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने यू-टर्न ले लिया. धारीवाल का कहना हैं कि उन्होंने नाते जाने वाली बात तो कही ही नहीं. विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को उन्होंने कहा कि मंजू जाट के बारे में एक शब्द नहीं बोला. […]

टिकट की चर्चाओं के बीच धारीवाल का Video वायरल, सोनिया गांधी के लिए शायराना अंदाज में कही ये बात

टिकट की चर्चाओं के बीच धारीवाल का Video वायरल, सोनिया गांधी के लिए शायराना अंदाज में कही ये बात

follow google news

Rajasthan News: पुलवामा शहीदों की वीरांगना को लेकर बयान पर मचे बवाल के बाद अब यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने यू-टर्न ले लिया. धारीवाल का कहना हैं कि उन्होंने नाते जाने वाली बात तो कही ही नहीं. विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार को उन्होंने कहा कि मंजू जाट के बारे में एक शब्द नहीं बोला. सिवाय इसके कि उसका देवर शादीशुदा है. मैंने सुंदरी देवी के लिए कहा कि वह नाते चली गई थी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, गुरुवार को विधानसभा में बहस के दौरान धारीवाल के बयान पर जमकर बवाल मचा था. जिसे लेकर ना सिर्फ बीजेपी बल्कि अपनी पार्टी की विधायक दिव्या मदेरणा का भी विरोध झेलना पड़ा. जिसके चलते कैबिनेट मंत्री ने सफाई दी. धारीवाल ने कहा कि मैं अपना स्पष्टीकरण देना चाहता हूं. आप विधानसभा की वीडियो रिकॉर्डिंग देख लीजिए, मैंने कभी भी मंजू जाट के बारे में एक शब्द नहीं बोला.

उनके इस बयान के बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ. गौरतलब है कि धारीवाल ने कहा कि शहीद की पत्नी का देवर तो पहले से शादीशुदा था. शहीद की पत्नी के दो बच्चे हैं. फिर वो उसके नाते चली गई. अब नाते जाकर कहती है कि मेरे देवर को नौकरी दो. धारीवाल ने कहा कि क्या तमाशा है? आप ये बताइए क्या है और किस तरह से नौकरी मिलेगी?

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल के रोड़ शो में शामिल हुए ख्याली, आप नेता पर दर्ज हो गया रेप का केस

 

    follow google newsfollow whatsapp