हनुमानगढ़ः खुद को बताया यूपी सीएम की ओएसडी की बेटी, नौकरी का झांसा देकर ठग ली मोटी रकम

Gulam Nabi

• 11:43 AM • 18 Mar 2023

Hanumagarh News: हनुमानगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने खुद को यूपी सीएम के ओएसडी की बेटी बताकर लाखों रुपए ठग लिए. इन पैसों की एवज में युवती ने यूपी में आरओ लगवाने का वादा किया था. मामला सामने आने के बाद जिले की रावतसर पुलिस ने नौकरी का […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumagarh News: हनुमानगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने खुद को यूपी सीएम के ओएसडी की बेटी बताकर लाखों रुपए ठग लिए. इन पैसों की एवज में युवती ने यूपी में आरओ लगवाने का वादा किया था. मामला सामने आने के बाद जिले की रावतसर पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर 13.50 लाख रूपए की धोखाधड़ी करने आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

मामले की जांच अधिकारी रावतसर पुलिस उप अधीक्षक पूनम चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 मार्च को भेरूसरी निवासी नरेंद्र पाल निवासी ने रावतसर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. परिवादी ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी करता है और करीब डेढ़ महीने पहले कुलदीप व रवीना उससे मिले. जिसमें रवीना ने खुद को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के ओएसडी की पु बताया.

महिला ने वादा किया कि हम आपके भांजे और भतीजे को उत्तर प्रदेश विधानसभा में आरओ के पद पर लगवा देंगे.  उसके बदले बीस लाख रुपए देने की बात हुई. जिसके बाद परिवादी ने 13.50 लाख रुपए आरोपी के बैंक अकाउंट में जमा करवा दिए. इधर, पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि महिला ने यह झूठी पहचान बताई. पुलिस ने तत्परता से मामले की जांच कर गंभीरता को देखते हुए रवीना को गिरफ्तार कर लिया.

 नए जिलों की घोषणा के बाद राजस्थान में कांग्रेस सरकार की होगी वापसी! जानें क्या है सियासी गणित

    follow google newsfollow whatsapp