गहलोत के गृहजिले में अपराधियों पर मेहरबान पुलिस? सीएम के सामने महिला ने लगाई गुहार

Bharat Bhushan

04 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 4 2023 9:04 AM)

Pali News: सीएम की जनसुनवाई के दौरान उनके गृहजिले जोधपुर में पुलिस के रवैए पर सवाल उठ गए. जिसे लेकर पाली में एक महिला ने सवाल उठा दिए. यह पूरा मामला सीएम अशोक गहलोत की जनसुनवाई के दौरान सामने आया. पाली में रविवार सुबह मुख्यमंत्री की जनसुनवाई का कार्यक्रम था. तभी वहां मौजूद महिला ने […]

गहलोत ने गुस्से में कलक्टर के सामने फेंक दिया माइक, आखिर किस बात से नाराज हुए सीएम

गहलोत ने गुस्से में कलक्टर के सामने फेंक दिया माइक, आखिर किस बात से नाराज हुए सीएम

follow google news

Pali News: सीएम की जनसुनवाई के दौरान उनके गृहजिले जोधपुर में पुलिस के रवैए पर सवाल उठ गए. जिसे लेकर पाली में एक महिला ने सवाल उठा दिए. यह पूरा मामला सीएम अशोक गहलोत की जनसुनवाई के दौरान सामने आया.

यह भी पढ़ें...

पाली में रविवार सुबह मुख्यमंत्री की जनसुनवाई का कार्यक्रम था. तभी वहां मौजूद महिला ने एक मामले में जोधपुर पुलिस को लेकर सवाल खड़े करते हुए उचित कार्यवाही नहीं होने को लेकर नाराजगी जाहिर की. साथ ही पुलिस पर अपराधियो को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

महिला का कहना है कि एक मामले में आरोपियों के खिलाफ परिवार ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन अब अपराधियों का भय इतना है कि पुलिस भी न्याय नहीं कर रही. जिसके बाद जोधपुर पीड़ित महिला और उसके परिवार ने पाली में मुख्यमंत्री से गुहार लगाई. मामला सामने आने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए.

    follow google newsfollow whatsapp