गहलोत ने मंत्री शेखावत पर लगाए घोटाले के आरोप, बोले- गिरफ्तारी से बचने के लिए Z+ सिक्योरिटी

Ashok Sharma

• 06:26 AM • 20 Feb 2023

Jodhpur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर के दौरे पर संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के पीड़ितों से मुलाकात की. पीड़ितों ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से सहयोग की मांग की. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी भावुक नजर आए. इस दौरा गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी जमकर हमला बोला. […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर के दौरे पर संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के पीड़ितों से मुलाकात की. पीड़ितों ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से सहयोग की मांग की. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी भावुक नजर आए.

यह भी पढ़ें...

इस दौरा गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी ने करोड़ों रुपए की हेराफेरी की. पीड़ित लोग इस मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की संलिप्तता का आरोप लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मैंने भी सदन में शेखावत को अभियुक्त कहा था, जिसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार से जेड सिक्योरिटी ली है. गहलोत ने कहा कि आखिर ऐसी क्या परिस्थिति रही कि उन्हें जेड सिक्योरिटी दी गई? यदि उन्हें किसी से खतरा था तो इस संबंध में पहले उन्हें हमें बताना चाहिए था हम उन्हें सुरक्षा मुहैया कराते. ऐसा लगता है इस मामले में एसओजी की गिरफ्तारी के डर से उन्हें सिक्योरिटी उपलब्ध कराई गई है.

गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से आग्रह किया है कि इस मामले में उन्हें आगे आकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और पीड़ितों की राशि वापस दिलाने के लिए सहयोग करना चाहिए, वहीं, उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मांग की है कि यह सभी सहकारी समितियां सहकारिता विभाग के अधीनस्थ आती है, जिसके वह मंत्री हैं. उन्हें भी इन पीड़ितों की पीड़ा को समझते हुए इन सभी पीड़ितों की डूबी हुई राशि को वापस दिलाना चाहिए. गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से जो भी सहयोग होगा वह सहयोग किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः कटारिया के बाद अब मेवाड़ में किस करवट बैठेगी राजनीति, पूर्व राजघराने का क्या है ‘लक्ष्य’? जानें

    follow google newsfollow whatsapp