एक ही रात में 2 दुकानों में हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज सिस्टम समेत ड्राई फ्रूट और देसी घी भी चुरा ले गए चोर

Gopal Lal

• 08:41 AM • 13 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान के करौली में रविवार रात एक बार फिर चोरों ने दो दुकानों से सीसीटीवी कैमरा सिस्टम के साथ लाखों रुपए का सामान चुरा लिया. यह चोरी पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान उठा रही है. हिंडौन सिटी शहर की इस दुकान में पिछली बार भी चोरी हुई थी. 3 घंटे चोर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के करौली में रविवार रात एक बार फिर चोरों ने दो दुकानों से सीसीटीवी कैमरा सिस्टम के साथ लाखों रुपए का सामान चुरा लिया. यह चोरी पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान उठा रही है. हिंडौन सिटी शहर की इस दुकान में पिछली बार भी चोरी हुई थी. 3 घंटे चोर सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते दिखे थे जिसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया गया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

यह भी पढ़ें...

पुलिस की कार्रवाई तो नहीं हुई लेकिन चोरों ने एक बार फिर उसी दुकान में ड्राई फ्रूट, देसी घी के डिब्बे, पान मसाला, गुटखा, करीब चार लाख रुपये और सीसीटीवी कैमरा सिस्टम भी चुरा लिया. चोरों ने हिंडौन सिटी नई मंडी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर जगदंबा किराना की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यह दुकान हिंडौन सिटी विधायक आवास के समीप है. दूसरा मामला डैंप रोड का है जहां बीती रात चोरों ने शादी के सामान की दुकान में चोरी की. चोरों ने यहां से भी लाखों का माल पार किया. दोनों दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण को लेकर दिया बयान, हिंदू समाज के लिए कर दी बड़ी मांग, जानें

किराना दुकान के मालिक पीड़ित दीपक सिंघल ने बताया कि मेरी किराना की दुकान में पहले भी 2022 में चोरी हुई जिसके सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराए लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. घटना से हिंडौन सिटी के व्यापारियों में आक्रोश है. पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आम नागरिकों से लेकर शहर के व्यापारियों में खासा रोष है. आए दिन हो रही चोरी, लूटपाट की घटनाओं से लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है.

पुलिस प्रशासन व्यापारियों से अपने अपने प्रतिष्ठान पर सीसीटीवी फुटेज लगाने की बात कहता है लेकिन अब चोर सीसीटीवी फुटेज सिस्टम को ही चुरा कर ले जा रहे हैं. ऐसे में चोरों का पता लगाना मुमकिन नहीं होगा. पीड़ित दुकानदार दीपक सिंघल का कहना है कि जब पिछली चोरी हुई थी उसमें साफ-साफ 3 घंटे तक चोरी करते हुए चोर दिख रहे थे उसके बाद भी पुलिस ने आज तक कार्रवाई नहीं की है. पुलिस की कार्रवाई तो नहीं हुई लेकिन दूसरी बार चोरों ने दुकान में 4 लाख से अधिक की चोरी कर ली और सीसीटीवी फुटेज कंप्यूटर सिस्टम को भी चुरा ले गए. वहीं मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: बाल विवाह के 1 महीने बाद ही विधवा हो गई, बालिग हुई तो 45 साल के दूल्हे से कराने लगे ब्याह

    follow google newsfollow whatsapp