भरतपुर: झाड़ियों से आ रही थी मासूम के चीखने की आवाज, परिजन पहुंचे तो भागा आरोपी

ADVERTISEMENT

अलवर में सामने आई 3 पुलिसकर्मियों की घिनौनी हरकत, नाबालिग को डरा-धमकाकर करते थे गैंगरेप
अलवर में सामने आई 3 पुलिसकर्मियों की घिनौनी हरकत, नाबालिग को डरा-धमकाकर करते थे गैंगरेप
social share
google news

Bharatpur Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में बुधवार को एक महिला अपनी 8 साल की पोती के साथ गाय को रोटी खिलाने गई थी. तभी बच्ची ने दादी को कहा कि वह अपने घर वापस जा रही है. जब बच्ची अकेली घर जा रही थी तभी वहां रास्ते में एक व्यक्ति बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. जब दादी घर पहुंची तो बच्ची वहां नहीं मिली. बच्ची की दादी और मां ने उसे काफी समय तक तलाश करने की कोशिश की. जब वे ढूंढ़ते हुए जा रही थीं  तभी झाड़ियों में बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई. जब उन्होंने देखा तो एक व्यक्ति बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था और परिजनों को देखकर वह मौके से फरार हो गया.

पूरा मामला भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके का है. जहां बुधवार को एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी मेडिकल जांच करवाई गई है.

बिहार का रहने वाला है आरोपी युवक

सिटी सीओ नगेन्द्र सिंह ने बताया कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज हुई है. इसके बाद पीड़िता का मेडिकल मुआइना करवाया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पहचान प्रमोद जाटव (22 वर्ष) के रूप में हुई है जो खुद को बिहार का रहने वाला बता रहा है. वह भरतपुर में खानाबदोश जीवन व्यतीत कर रहा था और सड़क पर या कहीं भी सो जाता था. वह एक मंदिर के पास था जहां रास्ते में आ रही बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री ने ली शिक्षकों की क्लास तो खुल गई पोल, वीडियो देख आप बोल उठेंगे- हद है ये तो

यह भी पढ़ें...

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT