दो दोस्तों का हुआ अपहरण और आरोपियों ने की 10 लाख रुपए की डिमांड, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

सुनील जोशी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) पुलिस ने इन दिनों थानों में दर्ज विभिन्न मामलों में फरार एवं वांछित चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष धरपकड़ अभियान चलाया है. इसी कड़ी में जिले की बौली थाना पुलिस (Police) ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी विष्णु जाट को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी विष्णु जाट निवाई के कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है और आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में संगीन वारदातों के करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज है.

बौंली थाने के सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि बौंली एएसपी दिनेश यादव के निर्देशन व सीओ अंगद शर्मा के सुपरविजन में अभियान चलाया जा रहा था. थानाधिकारी अवतार सिंह ने निवाई क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम दिया और आरोपी विष्णु जाट पुत्र नेहनू लाल चौधरी को गिरफ्तार किया है. 

 

 

सब इंस्पेक्टर धर्मपाल के मुताबिक 8 मार्च को निगोह की झोपड़ी निवासी बीरबल गुर्जर ने बौंली थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 7 मार्च को उसके बेटे हंसराज और बेटे के दोस्त धर्म सिंह को चार-पांच अज्ञात लोग कार में अपहरण कर ले गए हैं और 10 लाख की फिरौती मांगी है. एक दिन बाद ही दोनों युवकों को सपोटरा इलाके से दस्तयाब किया गया. परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने की कवायद शुरू की. तकनीकी तंत्र और सूचना तंत्र की सहायता से बौंली थाना पुलिस ने आरोपी विष्णु जाट की पहचान कर उसे डिटेन किया. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस प्रयास में जुटी हुई है.  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT