क्राइम

कोटाः पास करने के बदले अस्मत मांगने का आरोपी प्रोफेसर और बिचौलिया छात्र गिरफ्तार

Kota News: कोटा स्थित राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आरटीयू) में प्रोफेसर और बिचौलिया छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. छात्रा ने आरोप लगाए कि प्रोफेसर बिचौलिया छात्र के जरिए शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था. ऐसा नहीं करने पर फेल कर जिंदगी खराब करने की धमकी देता था. दिनभर पूछताछ के बाद देर रात कोटा स्थित आरटीयू के असिस्टेंट प्रोफेसर गिरीश परमार के साथ ही छात्र अर्पित अग्रवाल को भी दादावाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस मामले में कोर्ट में छात्रा के बयान भी करवाए गए.

आरोपी प्रोफेसर श्रीगंगानगर का रहने वाला है. कॉलेज की फाइनल ईयर की छात्रा ने मंगलवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एसोसिएट प्रोफेसर परमार परीक्षा में पास करने के नाम पर संबंध बनाने का दबाव डालता है. वह फाइनल ईयर के स्टूडेंट के मार्फत छात्राओं पर दबाव बनाता है. गिरीश परमार के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धाराएं भी लगाई गई. इस पूरे मामले में प्रोफेसर परमार और छात्र अर्पित की बातचीत का वायरल ऑडियो भी सामने आया. जिसमें वह छात्राओं को लेकर अभद्र बातचीत कर रहे हैं. ऑडियो सामने आने के बाद हंगामा हुआ और 3 सदस्यीय जांच कमेटी बनाई गई है. 

इस बीच कल एक और छात्रा ने आरोप लगाया और पुलिस के पास पहुंची. उसने पुलिस से कहा कि प्रोफेसर परमार ने छात्र के जरिए उस पर भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. इसे भी उसीबिचौलिए छात्र और एक छात्रा ने फेल करने की धमकी दी थी. साथ ही पास कराने की एवज में कार में बैठाकर परमार के पास ले जाने के लिए राजी करने लगा.

यह भी पढ़ेंः पास कराने के बदले छात्राओं से फिजिकल डिमांड का ऑडियो Viral, प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज

इस घटना के विरोध में कई छात्र संगठनों का प्रदर्शन जारी है. हाड़ौती संयुक्त छात्र संगठन ने आरोपी परमार का पुतला फूंका और कुलपति के नाम ज्ञापन देकर आरोपी को निलंबित करने की मांग की. एबीवीपी ने भी विरोध प्रदर्शन किया और साथ ही गवर्नमेंट कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष सांमरिया ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया. कई छात्र संगठनों के यूनिवर्सिटी पहुंचने के बाद हंगामा बढ़ता देख पुलिस को जाब्ता तैनात करना पड़ा.

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम के दीवाने हुए राजस्थान वाले! मॉडल की फोटो वायरल, देखें प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने जयपुर को लेकर कही ये बात 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, देखें PWD मंत्री के गृह जिले में हाथ लगाते ही टूटने लगी सड़क, देखें फिल्मी स्टाइल में हुआ दूल्हा-दुल्हन का किडनैप, देखें वीडियो बारिश के साथ गिरे इतने बड़े ओले कि हर कोई रह गया हैरान, देखें सलमान खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई का ये है गेम प्लान! देखें कोटा में तेज बारिश के साथ गिरे नींबू के आकार के ओले, देखें तस्वीरें राजस्थान: धूमधाम से गरीब बेटी की शादी करेगी किन्नर, उठाएगी पूरा खर्चा महिला ने टीचर को दिया ये ऑफर, फंसाने के लिए बुना भयानक जाल, जानें इस मासूम चेहरे के पीछे छिपी खौफनाक सच्चाई से सिहर गया था अलवर, जानें प्रेमी संग मिलकर पति और 4 बच्चों की कर दी थी हत्या, खूनी पत्नी को अब होगी सजा नंगे पांव चल रहे MLA ने CM के सामने पहना चांदी का जूता, देखें राजस्थान में बदले मौसम और आंधी से दहशत, फसलें बर्बाद होने से किसान सदमे में, देखें बंदर ने सरेआम किया डॉगी को किडनैप! जयपुर का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें मौसम की मार से किसान पर पड़ी विपदा, फसल काटने के दिन आए तो गिरे ओले, देखें मात्र 3 घंटे में जयपुर से दिल्ली, वंदे भारत एक्सप्रेस को मिली हरी झंड़ी मौसम की ऐसी मार कि सिर पीट रहे किसान, फावड़े से हटा रहे ओले, देखें 35 लाख के आभूषण पहनकर थार महोत्सव में पहुंची सुंदरी, देखें तस्वीरें रक्षाबंधन पर 40 लाख महिलाओं को ये खास तोहफा देंगे सीएम गहलोत, देखें