दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने सचिन पायलट के लिए कर दिया बड़ा दावा! गुरुग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कही ये बात

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Rajasthan Lok Sabha Election) के लिए मतदान खत्म होने के बाद अब प्रदेश के नेता देश के दूसरे राज्यों में प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट भी हरियाणा समेत कई अन्य राज्यों में कांग्रेस के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं. इसी बीच दौसा से विधायक और कांग्रेस के प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena) ने एक बार फिर लोकसभा पर बड़ा बयान दिया है.

गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में एआईसीसी महासचिव सचिन पायलट ने भी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुरारी लाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट राजस्थान हो या फिर अन्य राज्य जहां-जहां प्रचार करने जा रहे हैं वह सीट कांग्रेस जीत रही है.

 

 

"पायलट की देश में अच्छी डिमांड"

दौसा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे मुरारीलाल मीणा ने कहा कि हम रात बब्बर के समर्थन में आपसे वोट मांगने आए हैं. हम राज बब्बर को बचपन से फिल्मों में देखते आ रहे हैं, वह बहुत अच्छे कलाकार हैं. उन्होंने आगे कहा कि सचिन पायलट ने दौसा में जी तोड़ मेहनत की है और अपना पसीना बहाया है. इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा और दौसा की सीट रिकॉर्ड तोड़ मतों से कांग्रेस जीतेगी. उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में अच्छी खासी सीट कांग्रेस जीत रही है. सचिन पायलट की राजस्थान ही नहीं, देश में भी अच्छी खासी डिमांड है.  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT